संजीवनी टुडे

आठवीं की छात्रा ने स्कूल में चल रहे सेक्स के गंदे खेल के बारे में किए कई खुलासे

संजीवनी टुडे 13-07-2018 20:31:45


पटना। अभिमन्यु हत्याकांड की पड़ताल कर रही एसआइटी को शेफाली इंटरनेशनल स्कूल में चल रहे गंदे खेल के बारे में जब मालूम हुआ तो पुलिस अधिकारी सन्न रह गए। आरोपित आठवीं की छात्रा ने पुलिस के समक्ष कई हैरतअंगेज खुलासे किए। छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि शुक्रवार 6 जुलाई को ही वह घर से हॉस्टल आई थी। इसकी जानकारी पप्पू को हो गई तो वह आधी रात को हॉस्टल में उससे मिलने आया।

पुलिस सूत्र बताते हैं कि स्कूल का गार्ड 35 वर्षीय पप्पू छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। वह, मकान मालिक का बेटा लकी सिंह और उसके दोस्त वीडियो दिखा कर उनका शोषण करते थे। पप्पू के बारे में हॉस्टल में रहने वाली कुछ स्थानीय छात्राओं ने शिकायत की थी, तब रात में उसके रहने की व्यवस्था स्कूल में कर दी गई। इसके बावजूद वह दिन-रात धड़ल्ले से हॉस्टल में आता-जाता रहता था। 

जानकारी के अनुसार आरोपित छात्रा के बयान की पुलिस ने ढाई मिनट की वीडियो रिकॉर्डिंग की है जिसमें छात्रा ने आपबीती सुनाई है, जो स्कूल और हॉस्टल में जारी घिनौने खेल की पोल खोल रही है। वह पप्पू और उसके दोस्तों की हरकत से इतनी परेशान हो गई थी कि स्कूल व हॉस्टल में एक पल भी रहना नहीं चाहती थी।

वैशाली की रहने वाली इस छात्रा को समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा क्या बोले कि घरवाले उसे वापस लेकर चले जाएं। स्कूल के ज्यादातर बच्चे आसपास के इलाकों के थे। उनके अभिभावक अक्सर मिलने आते थे पर उसके घर से लोग विशेष मौके पर ही आते थे।

पुलिस के मुताबिक आरोपित छात्रा ने बताया कि पप्पू हॉस्टल के किचन का सामान लेकर आता था। उसके साथ दूसरी छात्राएं भी उसे पप्पू अंकल कहकर बुलाती थीं। छात्राएं उससे छोटी-छोटी चीजें बाजार से मंगवाती थीं, इसलिए वह सभी लड़कियों से बात करता था।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

पप्पू कभी किसी के लिए मिठाई तो कभी किसी की पसंद का चॉकलेट लेकर आता। रात में सामान देने के बहाने गार्ड रूम में लेजाकर उसके साथ जबरदस्ती करता और उसके दोस्त वीडियो बना लेते थे। इसके बाद उसी वीडियो को दिखा कर ब्लैकमेल करने लगता।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now