संजीवनी टुडे

गुजरात में दो सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत, पांच घायल

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-01-2020 14:58:00

गुजरात में दो अलग-अलग सड़क हादसों में रविवार को दो एनआरआई समेत आठ लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य घायल हो गए।


सुरेन्द्रनगर। गुजरात में दो अलग-अलग सड़क हादसों में रविवार को दो एनआरआई समेत आठ लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि अहमदाबाद जिले के बगोदरा क्षेत्र में मीठापुर गांव के निकट सुबह जामनगर से अहमदाबाद की ओर आ रही एक कार अचानक अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में घुस गयी। हादसे में कार सवार चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान केन्या निवासी एनआरआई केतनभाई जे. हरिया (55), उनकी पत्नी कुंदनबेन (54) और जामनगर निवासी चालक हीरेन्द्रभाई के. दोशी (49) के रूप में हुयी है। केतनभाई पत्नी के साथ 10 जनवरी को केन्या से जामनगर आए थे और कार में जामनगर से अहमदाबाद सामाजिक प्रसंग में जा रहे थे।

यह खबर भी पढ़ें:​ नदी किनारे किशोर का जला हुआ शव मिलने से मचा हड़कंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

अन्य एक घटना सुरेन्द्रनगर जिले में हुयी। जहां पानसीना क्षेत्र में आज एक कार और ट्रक की टक्कर में दो महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य घायल हो गए। अहमदाबाद-राजकोट राजमार्ग पर देवपरा गांव के निकट सोमनाथ से अहमदाबाद की ओर आ रही एक कार अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर कूद कर विपरीत दिशा से अहमदाबाद से राजकोट की ओर जा रहे ट्रक से जा टकरायी। हादसे में चार लोगों की मौके पर तथा एक महिला की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी और पांच अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों की पहचान सभी आंध्रप्रदेश निवासी के सुब्रमण्यम तंबारव (49), राजेश्वरी (42), गणेश (24), भवानी (26) और अकील (18) के रूप में हुयी है। वे सभी अपने एक रिश्तेदार के यहां आंध्रप्रदेश से अहमदाबाद आए हुए थे और दर्शन के लिए सोमनाथ मंदिर गए थे। सभी दर्शन करने के बाद वापस अहमदाबाद वापस लौट रहे थे। पुलिस ने मामले दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended