संजीवनी टुडे

मुजफ्फरनगर में घर पर पढ़ी गई ईद की नमाज, ऑनलाइन दी मुबारकबाद

संजीवनी टुडे 25-05-2020 14:51:56

मुजफ्फरनगर में घर पर पढ़ी गई ईद की नमाज, ऑनलाइन दी मुबारकबाद


मुजफ्फरनगर। पूरे जनपद में प्रशासन की चौकसी और मुस्लिम समुदाय के लोगों की जागरुकता के चलते सोमवार को सभी ने घर पर ही ईद की नमाज पढ़ी तथा एक-दूसरे को ईद की ऑनलाइन मुबारकबाद दी। खतौली में कुछ लोगों ने सामूहिक नमाज पढ़ने की कोशिश की तो पुलिस ने उनको चेतावनी देकर तितर-बितर कर दिया गया।

ईद की नमाज को लेकर आज सुबह से ही जिला प्रशासन चौकस रहा। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव स्वयं पुलिस फोर्स के साथ गश्त पर रहे। जनपद में खतौली की एक मामूली घटना को छोड़कर सभी ने घर पर ही ईद की नमाज पढ़ी। मुसलमानों तथा हिन्दुओं ने भी एक दूसरे को ऑनलाइन ही ईद की मुबारकबाद दी। चरथावल पुरकाजी बुढ़ाना मीरापुर जानसठ आदि कस्बों से भी ईद पर घर पर ही नमाज पढ़ी गयी।

खतौली में भी काजियान मस्जिद को छोड़कर बाकी लोगों ने घर पर ही रहकर ईद की नमाज पढ़ी। खतौली पुलिस को जब सूचना मिली कि काजियान मस्जिद में कुछ लोग इकट्ठा होकर नमाज पढ़ने की कोशिश कर रहे हैं तो क्षेत्र अधिकारी आशीष प्रताप सिंह फोर्स लेकर वहां पहुंचे और मस्जिद में जमा लोगों को बाहर निकाला। क्षेत्र अधिकारी ने बताया कि जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया जाएगा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि खतौली को छोड़कर पूरे जनपद में  सभी जगह ईद की नमाज घर पर ही पढ़ी गई।

यह खबर भी पढ़े: देश में कोरोना के आए 6977 नए मरीज, मरने वालों की संख्या हुई 4021

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान के 7 जिलों में मिले 72 नए पॉजिटिव, अब 7100 मरीज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended