संजीवनी टुडे

चुनाव आयोग ईवीएम की विश्वसनीयता पर चर्चा के लिए तैयार

संजीवनी टुडे 14-04-2019 22:05:54


अमरावती। चुनाव आयोग ने रविवार को कहा है कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) को लेकर संदेह व्यक्त किये जाने के परिप्रेक्ष्य में वह सच्चाई का पता लगाने के लिए तैयार है। आयोग ने इसके लिए सोमवार की शाम चार बजे का समय दिया है। 

चंद्रबाबू नायुडू के नेतृत्व में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) का एक प्रतिनिधि मंडल शनिवार को चुनाव आयोग से मिलकर ईवीएम की खामियों कर चर्चा की थी। इस दौरान प्रतिनिधि मंडल के एक सदस्य ने बार-बार ईवीएम की तकनीकी मुद्दे को उठाया था। 

इसपर ईवीएम के प्रभारी डिप्टी इलेक्शन कमीशनर सुदीप जैन और आईआईटी दिल्ली प्रोफेसर, टेक्निकल एक्सपर्ट कमेटी के चेयरमैन डीटी सहानी आदि ने कहा कि इस संदेह को दूर किया जा सकता है। इसके लिए सोमवार शाम चार बजे मिलने का सुझाव दिया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

चुनाव आयोग के यह भी कहा कि आपके दल में एक सदस्य वेमूरि हरिप्रसाद है। हरिप्रसाद के खिलाफ साल 2010 में ईवीएम चोरी किये जाने का मामला 13 मई 2010 को मुंबई में एक आपराधिक मामला दर्ज है। इस मामले की सुनवाई चाहे जैसी भी रही हो लेकिन उसका चरित्र विश्वास में लेने योग्य नहीं है। अपराधिक प्रवृत्ति वाले व्यक्ति के साथ कैसे ईवीएम मुद्दे पर चर्चा की जा सकती ?

MUST WATCH & SUBSCRIBE

गौरतलब है कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) की कार्यशैली पर मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और कांग्रेस पार्टी द्वारा आरोप और संदेह व्यक्त किये जाने के परिपेक्ष्य में इस मुद्दे पर सच्चाई को पता लगाने के लिए केंद्रीय निर्वाचन आयोग तैयार है।

More From state

Trending Now
Recommended