संजीवनी टुडे

जेल जाने के डर से आरोपी ने खाया जहर, मौत

संजीवनी टुडे 19-06-2019 19:44:48

गैर इरादतन हत्या की घटना में कोर्ट द्वारा सजा सुनाये जाने के डर से आरोपी ने जहरीला पदार्थ खा लिया।


कानपुर। नवाबगंज थानाक्षेत्र में गैर इरादतन हत्या की घटना में कोर्ट द्वारा सजा सुनाये जाने के डर से आरोपी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में युवक को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्रवाई शुरु कर दी। 

चकेरी के जाजमऊ में रहने वाले फूलचंद पत्नी रानी व तीन बेटे राम खिलावन (26), रतेश व महेश के साथ रहते हैं। दो साल पूर्व इनके बेटों का वाजिदपुर में रहने वाले अशोक से झगड़ा हुआ। दोनों तरह से हुई मारपीट में अशोक का भाई भूरे की मौत हो गई। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। 

घटना को लेकर इन दिनों कोर्ट में मामला विचाराधीन चल रहा है। मंगलवार को घटना को लेकर कोर्ट की तारीख पर आरोपी राम खिलावन कचहरी गया था। कोर्ट में सुनवाई के दौरान उसे जल्द फैसला आने और सजा होने का अनुमान हुआ। जिसको लेकर वह परेशान हो गया। इस बात को लेकर उसने कोर्ट से लौटते समय रास्ते में जहरीला पदार्थ खा लिया। 

घर पहुंचने पर उसकी तबियत बिगड़ गई। मामला परिजनों को पता चला तो उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बुधवार को उसकी सांसें थम गई। जहरली पदार्थ खाकर आत्महत्या की घटना का पता चलते ही पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। 

नवाबगंज इंस्पेक्टर दिलीप कुमार बिन्द ने बताया कि पूछताछ में परिजनों ने बताया कि बेटे को सजा का डर सता रहा था, जिसके चलते उसने यह कदम उठा लिया। शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की जा रही है।

जयपुर में प्लाट मात्र 2.60 लाख में कॉल 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended