संजीवनी टुडे

वंशवाद की राजनीति करने वाले दे रहे धोखा : कलराज

संजीवनी टुडे 15-04-2019 22:00:37


अयोध्या। पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता कलराज मिश्र ने सोमवार को यहां कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 72 हजार रुपए सालाना देने के बारे में कांग्रेस जानकारी दे कि वह कहां से आयेगा। हम जो योजना लागू करते हैं, उसके विषय में जानकारी भी देते हैं। किसानों को सरकार द्वारा 6 हजार वार्षिक देने से वह उनके बुआई जुताई में काम आयेगा। कलराज भाजपा के फैजाबाद सीट के उम्मीदवार लल्लू सिंह के नामांकन के अवसर पर यहां पहुंचे थे। उन्होंने गांधी पार्क में सभा को भी संबोधित किया।

मिश्र ने कहा कि वंशवाद की राजनीति करने वाले धोखा दे रहे हैं। ऐसे लोगों से समाज को सावधान रहना चाहिए। मोदी भारत को विश्व में महाशक्ति के रुप में स्थापित कर सकते हैं। 
सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि देश की आवश्यकता है कि मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने। योजनाओं के माध्यम से गरीबों के जीवन स्तर को सुधारने का काम सरकार ने किया। कुंभ में इस बार अभूतपूर्व स्वच्छता दिखाई दी। आतंकवाद के खिलाफ आज पूरी दुनिया एक प्लेटफार्म पर आ गयी है। मेडिकल कॉलेज, अयोध्या रेलवे स्टेशन, रेलवे लाईन का दोहरीकरण समेत कई योजनाएं हैं जो सरकार ने अयोध्या को प्रदान की।
कांग्रेस का नामोनिशान नहीं रहना चाहिए

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

भाजपा नेता विनय कटियार ने कहा कि कांग्रेस के कोख से आतंकवाद जन्म लेता है। इसलिए कांग्रेस का नामोनिशान नहीं रहना चाहिए। महागठबन्धन ठगों का गठबन्धन है। इनको भी ठिकाने लगाने की जरुरत है।
वंशवादी राजनीति धोखा

पार्टी के ब्रामहण फेस नेता मिश्र ने कहा कि वंशवाद की राजनीति करने वाले धोखा दे रहे हैं। ऐसे लोगों से समाज को सावधान रहना चाहिए। मोदी भारत को विश्व में महाशक्ति के रुप में स्थापित कर सकते हैं।
पुलवामा हमले जवाब एयर स्ट्राइक से दिया

 MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश पासी ने कहा कि पहले की सरकारों में आतंकी शहरों पर हमला करके चले जाते थे। वर्तमान सरकार ने उन्हें सीमा पर ही रोक दिया। पुलवामा का जवाब भारत ने एयर स्ट्राइक के माध्यम से दिया। 
इस अवसर पर समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री, सांसद हरिओम पाण्डेय, महापौर ऋषिकेश उपाध्याय आदि मौजूद रहे। 
हिन्दुस्थान समाचार/पवन/दीपक/राजेश

Dynasty, politics, cheating, Kalraj,


वंशवाद,राजनीति,धोखा,कलराज,

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended