संजीवनी टुडे

दुष्यंत चौटाला को मिली दुबई से धमकी, मांगी सुरक्षा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 15-10-2019 14:25:48

जननायक जनता पार्टी(जजपा) नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला को दुबई से किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर कथित तौर पर धमकी दी है।


जींद। जननायक जनता पार्टी(जजपा) नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला को दुबई से किसी अज्ञात व्यक्ति ने

दी है।

एयर इंडिया ने एयरबस विमान पर टैक्सीबोट का इस्तेमाल कर रचा इतिहास

धमकी देने वाले ने विदेशी नम्बर से फोन कर खुद को दुनियां के सबसे बड़े गैंग पाबलो एस्कोबार का सदस्य बताया है। धमकी मिलने के बाद श्री चौटाला ने हरियाणा में पुलिस महानिदेशक मनोज यादव और जींद जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) अश्वनी शैणवी को संदेश भेजकर इस बारे में सूचित किया तथा धमकी की ऑडियो भी भेजी। उनका कहना है कि सूचना देने के करीब 18 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

शेणवी के अनुसार श्री चौटाला ने उन्हें एसएमएस के माध्यम से सूचित तो किया है लेकिन इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। इस संदर्भ में श्री चौटाला से उनकी बात हुई है और वह इसकी लिखित शिकायत दे रहे हैं तथा पुलिस कार्रवाई कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार शाम करीब सात बजे श्री चौटाला के मोबाईल फोन पर विदेशी नम्बर से फोन आया। फोन उनके सहायक ने उठाया। फोन करने वाले ने कहा कि वह पवन बोल रहा है। उसने श्री चौटाला से कहा “तू बहुत उलटा-पुलटा बोल रहा है। ज्यादा मत बोल कम बोल। वह दुनिया के सबसे बड़े गैंग पाबलो एस्कोबार गैंग का सदस्य है।“ श्री चौटाला ने फोन आने के बाद डीजीपी और एसपी को मैसेज कर इसकी जानकारी दी और ऑडियो भी उपलब्ध कराई।

इस मामले में श्री चौटाला ने कहा कि जिस प्रकार से उनका राजनीतिक ग्राफ बढ़ रहा है यह बात उनके विरोधियों को हजम नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि मुझे अकेला देखकर दबाने की कोशिश की जा रही है। शिकायत देने के करीब 18 घंटे बाद भी पुलिस ने उनसे सम्पर्क नहीं किया गया। माना जा रहा है कि धमकी देने वाले की बोली हरियाणवी जैसी लगती है जो दुबई में आपराधिक गतिविधियों में शामिल है।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 931416616

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended