संजीवनी टुडे

तबरेज हत्याकांड : आगरा में विरोध प्रदर्शन के दौरान बवाल, फोर्स तैनात

संजीवनी टुडे 01-07-2019 16:39:53

आगरा में विरोध प्रदर्शन के दौरान बवाल, फोर्स तैनात


आगरा। झारखण्ड में तबरेज हत्याकांड को लेकर सोमवार को ताजनगरी में विशेष समुदाय द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन में पथराव हो गया। माहौल तनावपूर्ण को देखते पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मय फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने हल्के बल का प्रयोग कर बवालियों को खदेड़ा। 

पुलिस के मुताबिक, मंटोला थानाक्षेत्र के सदर सदर भट्टी में तबरेज हत्याकांड को लेकर विशेष समुदाय के लोगों ने जामा मस्जिद से कलक्ट्रेट तक जुलूस निकाला। इस दौरान लोग क्षेत्र में खुली दुकानों को बंद करवा रहे थे। इसका विरोध किया होने पर युवकों ने पथराव कर दिया। इससे इलाके के हालात पूरी तरह से बिगड़ गए। बवाल की सूचना पाकर मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेन्द्र कुमार मय फोर्स के साथ पहुंचे। उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए पुलिस ने हल्के बल का प्रयोग किया। बिगड़े माहौल को देखते हुए सभी दुकानदार अपनी दुकानें बंद करके भाग निकले।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि माहौल को शांत करा लिया गया है। उपद्रवियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जांच के बाद सभी के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

उल्लेखनीय है कि झारखंड के सरायकेल थानाक्षेत्र में 17 जून की रात चोरी को आरोप में बगल के गांव कदमडीहा के तबरेज अंसारी की भीड़ ने पिटाई की थी। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पिटाई की वजह से बाद में सरायकेला जेल में 22 जून को तबरेज की मौत हो गई थी। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From state

Trending Now
Recommended