संजीवनी टुडे

प्रेशर पाइप लीक होने से सदा-ए-सरहद बस हुई खराब

संजीवनी टुडे 22-03-2019 18:26:51


चंडीगढ़। लाहौर से दिल्ली के बीच चलने वाली सदा-ए-सरहद बस शुक्रवार दोपहर बाद कुरुक्षेत्र के पिपली पैराकीट में खराब हो गई। प्रेशर पाइप लीक होने से बस में तकनीकि खराबी आई जिससे पिपली में लोकल मिस्त्री से ठीक कराया गया। खराबी दुरुस्त होने पर करीब एक घंटे बाद सदा-ए-सरहद बस दिल्ली के लिए रवाना हो सकी। 

शुक्रवार दोपहर बाद करीब साढ़े 3 बजे लाहौर से दिल्ली जा रही सदा-द-सरहद बस पिपली पैराकीट में पहुंचने के बाद खराब हो गयी। बस के खराब होने से सुरक्षा कर्मियों में हड़कंप मच गया। सदर थाना पुलिस ने तकनीकि खराबी को लोकल मिस्त्री से ठीक कराया। एक घंटे से ज्यादा यात्रियों को पिपली पैराकीट में रुकना पड़ा। 

 मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166
लाहौर से आई बस में 10 यात्री पाकिस्तान से आये । करीब चार बजकर 50 मिनट पर बस दिल्ली की ओर रवाना हुई। जब तक बस ठीक नहीं हुई तक पिपली पैराकीट में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही। थाना सदर प्रभारी सूरज चावला ने बताया कि बस दो पायलट सहित अतिरिक्त सुरक्षा बल की सुरक्षा में चल रही है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलवामा हमले के बाद बढ़ाई गई थी सदा-ए-सरहद की सुरक्षा पुलवामा हमले के बाद लाहौर व दिल्ली के बीच चलने वाली सदा-ए-सरहद बस सेवा को बंद करने की मांग ने जोर पकड़ा था, मगर बस का परिचालन जारी रखा गया। अमृतसर से लेकर दिल्ली तक बस के परिचालन को बंद करने को लेकर जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन भी हुए थे । लोगों के विरोध को देखते हुए सदा-ए-सरहद बस की सुरक्षा बढ़ा दी गई। करीब एक माह से बस के साथ अतिरिक्त सुरक्षा बल चल रहा है। 

More From state

Loading...
Trending Now