संजीवनी टुडे

वाहन जांच के दौरान घायल युवक की मौत पर बवाल

संजीवनी टुडे 18-03-2019 17:24:42


जशपुर। आम चुनाव के मद्देनजर वाहन जांच के दौरान शनिवार शाम को घायल हुए युवक की सोमवार को मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने परिजनों के साथ कोतवाली थाना का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए लाठियां भांजी। पुलिस अधीक्षक के आश्वासन पर मामला शांत हुआ।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस के अनुसार शनिवार की शाम को जशपुर शहर में स्थानीय पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। तभी बाइक सवार दो युवकों ने जांच पोस्ट पर बाइक ना रोककर भागना शुरू कर दिया। पुलिस ने पीछा कर पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान बाइक चालक संतुलन खो बैठा और दोनों युवक गिर गए। बाइक चला रहा युवक भाग गया, जबकि पीछे बैठा युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
उधर, युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने सोमवार को परिजनों के साथ कोतवाली का घेराव किया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठियां भांजी। पुलिस के लाठी भांजने के विरोध में भाजपा भी विरोध में आ गयी है। भाजपा नेत्री रायमुनि भगत भी कोतवाली पहुंच गईं। जोगी कांग्रेस के नेता शशि भगत का कहना है कि पुरना नगर निवासी आनंद राम की मौत की वजह पुलिस है। पुलिस के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कोतवाली पहुंचे जशपुर एसपी शंकर बघेल ने परिजनों और ग्रामीणों को जांच का भरोसा दिया। आश्वासन के बाद लोग शांत हो गए। एसपी ने बताया कि हालांकि युवक की मौत पुलिस को मार से नहीं हुई है। युवक स्वयं ही भाग रहे थे और हादसे का शिकार हो गए। फिर भी मृतक के परिजनों की मांग पर मामले की जांच की जाएगी।
 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended