संजीवनी टुडे

भारी बारिश के चलते मेदिनीपुर-झाड़ग्राम मुख्य मार्ग पर भू-धंसान

संजीवनी टुडे 27-02-2019 20:06:08


खड़गपुर। बुधवार सुबह से पश्चिमी झंझावत संग निम्न दबाव के कारण पश्चिम मेदिनीपुर व झाड़ग्राम जिले में गरज के साथ हुई भारी बारिश के कारण पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर सदर तहसील अंतर्गत गुड़गुड़ीपाल थाना क्षेत्र के चातरकला इलाके में भू-धंसान होने से मेदिनीपुर-झाड़ग्राम मुख्य मार्ग पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया। इस वजह से लोगों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ी। बुधवार सुबह हुई भारी बारिश के चलते चातरकला इलाके से गुजरने वाले मुख्य मार्ग पर भूमि में कटाव शुरू हो गया।

जमीन कई जगहों से बैठ गई। इसके चलते वाहनों का आवागमन मुश्किल हो गया। पूरे दिन इस मार्ग से एक भी वाहन का आवागमन नहीं हो सका। ऐसी परिस्थिति में वाहनों आवागमन राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या छह से होते हुए मेदिनीपुर से झाड़ग्राम की ओर किया गया। इस वजह से सैकड़ों वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस बारे में जिला परिषद के उपाध्यक्ष अजीत माईती ने कहा कि वे मामले का मुआयना कर उचित कदम उठाएंगे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

इधर पश्चिमी झंझावत संग निम्न दबाव के कारण बुधवार को पश्चिम मेदिनीपुर और झाड़ग्राम जिले के कई स्थानों पर भारी बारिश के साथ ओले भी पड़े, जिससे फसलों को और नुकसान पहुंचने की आशंका व्यक्त की गई। पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर में भी बुधवार तड़के बारिश का जो दौर शुरू हुआ वह देर रात तक जारी रही। इस दौरान कई स्थानों पर ओले भी खूब पड़े। शहर के गोल बाजार स्थित चांदनी चौक इलाके में निकासी समस्या के कारन जलजमाव से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

झाड़ग्राम जनपद के विभिन्न स्थानों पर भी तेज बारिश हुई। मेदिनीपुर स्थित एमसी राणा आकाश पर्यवेक्षण केंद्र के प्रमुख तापस गोस्वामी ने कहा कि पश्चिमी झंझावत संग बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव भी कायम हो गया है। इसकी वजह से जिले में भारी बारिश हुई है। इस वजह से अधिकतम तापमान 26 व न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड की गई। उन्होंने कहा कि अगले 24 घंटे के दौरान कहीं हल्की तो कहीं बारिश होने की संभावना है। ओले भी गिर सकते हैं। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended