संजीवनी टुडे

हो रहा विकाश है इसलिए हर वर्ग भाजपा के साथ: मनोज सिन्हा

संजीवनी टुडे 18-04-2019 22:29:16


गाजीपुर। पिछले पांच वर्षों मे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काम के कारण समाज के हर जाति व वर्ग की संवेदना आज भारतीय जनता पार्टी के साथ है। यह बात आज केन्द्रीय मंत्री व गाजीपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी मनोज सिन्हा ने कही। वे सैदपुर के टाउन नेशनल इंटर कालेज के ग्राउण्ड पर किसानों से खचाखच भरे पंडाल में "विजय संकल्प किसान महासम्मेलन" को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि अपराध और भ्रष्टाचार के धन पर राजनीति करने वाले लोगों को देश की जनता और भाजपा कार्यकर्ता धुल चटा कर रहेंगे। गाजीपुर को एक नई पहचान बनाई जा सके, उसके प्रति हमने एक अच्छा पड़ाव हासिल किया है और आगे बढ़ रहे हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज किसान को खाद के लिए लाइन नहीं लगानी पड़ रही है। देश की राजधानी दिल्ली की तरह उप्र के हर गांव को 24 घंटे बिजली मिल सके। उसके प्रति प्रदेश की सरकार ने लगातार प्रयास किया है। उन्होंने तमाम योजनाओं के चर्चा मे भाजपा के संकल्प पत्र को पढ़ने का आग्रह किया और गाजीपुर वाराणसी को ट्वीन सिटी बनाने की आशा को व्यक्त किया।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 931416616

सम्मेलन के विशिष्ट अतिथि उप्र सरकार के नगर विकास राज्यमंत्री गिरीशचंद्र यादव ने कहा कि गाजीपुर मे जो कार्य 55 वर्षों में न हो सके थे। वह मात्र पांच वर्षों में सम्भव हुए हैं। महागठबंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश के समृद्धि तथा भारत को विश्व गुरु बनाने की ओर अग्रसर है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजा जी वर्मा ने कहा कि सेना के शौर्य व पराक्रम पर लगाने वालों को हम बर्दाश्त नहीं कर सकते है, उन्होंने विपक्षी पार्टी द्वारा आतंकवाद विरोधी कानून समाप्त करने की बात की आलोचना करते हुए उसकी निंदा की। 

More From state

Trending Now
Recommended