संजीवनी टुडे

कर्फ्यू के चलते RTO ने दिहाडी मजदूर परिवार को कराया भोपाल रवाना

संजीवनी टुडे 29-03-2020 16:39:02

कोरोना वायरस संक्रमण बचाव के लिए जिला प्रशासन द्वारा लगाया गया कर्फ्यू के दौरान पैदल यात्रा करते हुए नागपुर तथा अन्य जिलों के मजदूर वर्ग जो भूखे प्यासे हैं तथा अपने गंतव्य जिले जाने के लिए राह तकते नजर आ रहे हैं।


सिवनी। कोरोना वायरस संक्रमण बचाव के लिए जिला प्रशासन द्वारा लगाया गया कर्फ्यू के दौरान पैदल यात्रा करते हुए नागपुर तथा अन्य जिलों के मजदूर वर्ग जो भूखे प्यासे हैं तथा अपने गंतव्य जिले जाने के लिए राह तकते नजर आ रहे हैं। ऐसे ही एक भोपाल के नजदीकी रायसेन जिले के औबेदुल्लागंज निवासी दिहाडी परिवार को रविवार दोपहर अतिरिक्त क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी देवेश बाथम ने एक आटों की व्यवस्था कर भोपाल रवाना किया।

उल्लेखनीय है कि कि आये दिन यह देखा जा रहा है कि सिवनी नगर यह मजदूर वर्ग किसी न किसी तरह पहुंच तो जाता है कि अपने गंतव्य जिले, कस्बे की ओर जाने के लिए उनके पास कोई साधन नहीं होता है। ऐसी परिस्थितियों में जिले के परिवहन विभाग कर्फ्यू के चलते जरूरतमंद लोगों को सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत है। ज्ञात हो कि परिवहन अधिकारी देवेश बाथम द्वारा प्रतिदिन जरूरतमंद लोगो भोजन तथा परिवहन की सुविधा उपलब्ध कराकर सजगता का परिचय देकर उनके गतव्य स्थान पर भेजा जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: Lock down: ओड़‍िशा से राजस्थान जा रहे 96 लोगों को छत्‍तीसगढ़ पुलिस ने पकड़ा

यह खबर भी पढ़े: जयपुर: साइबर ठग ने बातों में फंसाकर फोन पे अकाउंट से निकाले ​डेढ़ लाख रुपये, मामला दर्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended