संजीवनी टुडे

डिस्क में हुए झगड़े को लेकर DSP ने पत्नी पर चलाई गोली, बेटे ने ऐसे बचाई जान

संजीवनी टुडे 20-01-2020 21:49:24

पंजाब पुलिस के डीएसपी अतुल सोनी और उनकी पत्नी सुनीता में शनिवार रात चंडीगढ़ के एक डिस्क में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। डीएसपी ने द यूनाइटेड हाउसिंग सोसायटी स्थित अपने फ्लैट में पत्नी सुनीता सोनी की पहले मारपीट की और बाद में गोली चला दी।


मोहाली। ‘सिंघम’ के नाम से मशहूर पंजाब पुलिस के डीएसपी अतुल सोनी और उनकी पत्नी सुनीता में शनिवार रात चंडीगढ़ के एक डिस्क में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। डीएसपी ने द यूनाइटेड हाउसिंग सोसायटी स्थित अपने फ्लैट में पत्नी सुनीता सोनी की पहले मारपीट की और बाद में गोली चला दी। मौके पर खड़े सोनी के बेटे ने अपनी मां को धक्का देकर उनकी जान बचाई। घटना पंजाब के मोहाली में अंजाम दी गई।

यह भी पढ़े: मुजफ्फरनगर के पुरकाजी इलाके में खेत में दबी मिली ब्रिटिश कालीन तोप

दरअसल, पंजाब पुलिस में डीएसपी अतुल सोनी और पत्नी सुनीता के बीच दोनों में पहले डिस्क में झगड़ा हुआ और फिर घर आकर मारपीट हुई। उसके बाद डीएसपी 'सिंघम' ने पत्नी पर गोली चला दी। घटना पंजाब के मोहाली में अंजाम दी गई। इस दौरान दोनों में बहसबाजी और धक्कामुक्की तक हुई। इसके बाद दोनों मोहाली सेक्टर-68 स्थित घर गए। घर पहुंचकर डीएसपी सोनी ने पत्नी से मारपीट की और फिर उस पर गोली चला दी। मौके पर खड़े सोनी के बेटे ने अपनी मां को धक्का देकर उनकी जान बचाई।

पीड़ित ने इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल कर इसकी जानकारी दी। पुलिस ने सुनीता सोनी की शिकायत पर अतुल सोनी खिलाफ धारा 307 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पत्नी ने पुलिस को शिकायत देते हुए डीएसपी सोनी पर आरोप लगाए और उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (हमला), 307 (हत्या का प्रयास), 498-ए (घरेलू हिंसा) और आर्म्स एक्ट के तहत फेज-आठ थाने में केस दर्ज कराया है। डीएसपी सोनी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। सोनी पंजाब पुलिस की रिजर्व बटालियन में तैनात है।  

बता दे, इससे पहले शनिवार रात डीएसपी सोनी अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ सेक्टर-26 स्थित सतवा डिस्क में गए थे। पत्नी के साथ-साथ बेटा व 27 दिसंबर को कैनेडा से आई बेटी भी थी। साथ ही यूटी पुलिस के इंस्पेक्टर पति-पत्नी भी उस समय सतवा में ही माैजूद थे। डिस्क में डीएसपी के अन्य दोस्त भी अपनी फैमिली लेकर पहुंचे हुए थे। सूत्रों के अनुसार यहां पर डीएसपी सोनी की एक महिला दोस्त की बात को लेकर दपंती में बहस शुरु हो गई। डिस्क में ही पति-पत्नी में झगड़ा शुरू हो गया। बताया गया कि गुस्से में अतुल साेनी ने पत्नी सुनिता साेनी काे डिस्काेथेक में ही पीटना शुरू कर दिया था।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended