संजीवनी टुडे

नशे में धुत शिक्षक सस्पेंड

संजीवनी टुडे 19-01-2019 17:12:39


हरिद्वार। जनपद के एक शराबी शिक्षक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां शिक्षक नशे में धुत होकर सड़क पर ड्रामा करता नजर आ रहा है। हालांकि, मामला सामने आने के बाद शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक मामला विकास खंड भगवानपुर के शाह मंसूरपुर गांव का है। यहां प्राथमिक विद्यालय में तैनात एक मात्र शिक्षक नशे की हालत में सड़क पर लेटा पाया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि प्राथमिक स्कूल में करीब 30 छात्र हैं, जहां सिर्फ एक मात्र शिक्षक की ड्यूटी लगाई गई है। लोगों का आरोप है कि आए दिन शिक्षक शराब पीकर आता है।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

कभी स्कूल में ही नशे की हालत में शिक्षक डांस करने लगता है तो कभी क्लास में बच्चों के सामने गाना गाने लगता है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को भी शिक्षक ने ज्यादा शराब पी रखी थी। इसके बाद वो सड़क पर गिर गया। कई घंटे तक शिक्षक की हरकत की वजह से वहां ड्रामा चलता रहा। इसी बीच वहां मौजूद एक शख्स ने शिक्षक का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मामले की गंभीरता को देखते हुए खंड शिक्षाधिकारी ने शिक्षक का वेतन रोककर उसे सस्पेंड कर दिया। वहीं छात्रों के लिए एक वैकल्पिक शिक्षक की व्यवस्था की गई है। वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना मिलने पर शिक्षक के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे घर लेकर गए।

More From state

Trending Now
Recommended