संजीवनी टुडे

डॉ. विजयवर्गीय ने जीवीएल नरसिम्हाराव पर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान किया निंदनीय हमला

संजीवनी टुडे 18-04-2019 20:42:31


भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दीपक विजयवर्गीय ने पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद जीवीएल नरसिम्हाराव पर गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान हमला किए जाने की भत्र्सना की है। उन्होंने इसे लोकतंत्र के लिए खतरनाक प्रवृत्ति बताया है।

घटना की कड़ी निंदा करते हुए डॉ. दीपक विजयवर्गीय ने इसे अलोकतांत्रिक बताया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में किसी व्यक्ति या विचार से असहमति विचार से असहमति हो सकती है, लेकिन उसका विरोध भी लोकतांत्रिक तरीकों से ही किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि नरसिम्हाराव पर हमला उस प्रवृत्ति का प्रतीक है, जो लोकतंत्र की विरोधी है और असहमति को बाहुबल के द्वारा दबाने पर विश्वास रखती है।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 931416616

ु

उन्होंने कहा कि इस हमले के लिए जिम्मेदार लोगों को यह समझना चाहिए कि यह प्रवृत्ति किसी भी राजनीतिक विचारधारा या दल के लिए अच्छी नहीं है। यदि एक बार यह प्रवृत्ति समाज में चल पड़ी, तो फिर कोई भी व्यक्ति, किसी भी राजनीतिक दल का कार्यकर्ता या पदाधिकारी इससे बच नहीं पाएगा और चुनावों की जगह बाहुबल के दम पर सत्ता का अपहरण किया जाने लगेगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बोध सिंह भगत पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित
इधर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह ने गुरुवार को बालाघाट के सांसद बोधसिंह भगत को पार्टी में अनुशासनहीनता के कारण प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended