संजीवनी टुडे

डॉ. राजीव हत्याकांड का खुलासा शाम तक संभवः मुख्यमंत्री

संजीवनी टुडे 07-07-2019 15:42:58

शहर के जाने-माने डॉ. राजीव गुप्ता हत्याकांड में सरकार पर सवाल उठने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह दुरुस्त है।


करनाल। शहर के जाने-माने डॉ. राजीव गुप्ता हत्याकांड में सरकार पर सवाल उठने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह दुरुस्त है। हरियाणा पुलिस अपराधों पर अंकुश लगाने में सक्षम है। डॉ. राजीव गुप्ता हत्याकांड का खुलासा शाम तक होने की संभावना है। मुख्यमंत्री ने यह बात संवाददाता सम्मेलन में कही। इस मौके पर मौजूद डीजीपी मनोज यादव ने कहा, कुछ समय में पूरी घटना का खुलासा हो जाएगा।मुख्यमंत्री ने डॉ. राजीव के परिवार से मुलाकात के बाद पीडब्ल्यूडी विश्रामगृह में पत्रकारों से बात की। 

इससे पहले डीजीपी मनोज यादव, आईजी योगेन्द्र नेहरा और पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र भोरिया से चर्चा की। मुख्यमंत्री ने डॉ. गुप्ता की हत्या पर दुख जताया है। कहा, वह पुलिस अधिकारियों से लगातार अपडेट ले रहे हैं। कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। आरोपितों की पहचान हो गई है। मुख्यमंत्री ने कहा, अब कोई भी व्यक्ति 112 नंबर फोन कर अपराध की सूचना दे सकता है। मुख्यमंत्री ने डॉ. गुप्ता की हत्या के बाद कामकाज बंद करने वाले  डॉक्टर्स और फार्मासिस्ट से सहयोग की अपील की है। 

मुख्यमंत्री के साथ डीजीपी मनोज यादव, घरौंडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण, मेयर रेनू बाला गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आंनद, जिला महामंत्री योगेन्द्र राणा उपस्थित थे।उधर, डॉ. गुप्ता के हत्यारों के दबोचने के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी है। एफएसएल के अलावा पांच टीमें जांच में जुटी हुई हैं। पुलिस का कहना है कि हत्या में किसी पूर्व परिचित का हाथ है। पुलिस ने कॉल डिटेल खंगालकर कुछ लोगों को रडार पर लिया है। पुलिस ने कहा है, शक की सूई एक युवक पर है। उसे कुछ दिन पहले डॉ. राजीव गुप्ता ने हटाया था। इस संबंध में तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From state

Trending Now
Recommended