संजीवनी टुडे

अपनी बेटी से वीडियो कॉल पर बात कर रहे डॉ. प्रवीण, अपने डाक्टर पापा को बुला रही मासूम नित्या

संजीवनी टुडे 31-03-2020 21:58:18

सोशल मीडिया पर खेतड़ी राजकीय अजीत अस्पताल में कार्यरत डॉ. प्रवीण शर्मा की एक फोटो अपनी एक वर्षीय बेटी नित्या से वीडियो कॉलिंग करते हुए तेजी से वायरल हुई।


झुंझुनू। कोरोना वायरस वैश्विक महामारी को लेकर चिकित्सा विभाग के डॉ. नर्सिंग स्टाफ पैथोलॉजी स्टाफ अपनी जी जान लगाकर मरीजों की सेवा में जुटे हैं। लेकिन ऐसे में चिकित्साकर्मियों का परिजनों से मिलना उनके लिए एक असमंजस की स्थिति पैदा कर रहा है। क्योंकि संक्रमण का खतरा परिजनों पर भी बना हुआ है। 

इसकी हकीकत आमजन में जब सामने आई तब सोशल मीडिया पर खेतड़ी राजकीय अजीत अस्पताल में कार्यरत डॉ. प्रवीण शर्मा की एक फोटो अपनी एक वर्षीय बेटी नित्या से वीडियो कॉलिंग करते हुए तेजी से वायरल हुई। इस फोटो में डॉ. प्रवीण शर्मा कोरोना संक्रमण से बचने के लिए पूरे प्रकोशन के साथ अपनी बेटी से वीडियो कॉल पर बात करने और बेटी उनसे मिलने के लिए रो रही है और अपने पापा को बुला रही है। 

डॉ. प्रवीण के मुताबिक उनकी ड्यूटी खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल में है व आगे की पढ़ाई करने के लिए गंगानगर गए हुए थे। कोरोना वायरस को देखते हुए राजस्थान सरकार ने उनकी ड्यूटी फिलहाल चरक भवन जयपुर में लगा रखी है।

यह खबर भी पढ़े: निजामुद्दीन कार्यक्रम का कनेक्शन चंबा से निकलने पर प्रशासन अलर्ट, जिले के चौदह लोग सूची में शामिल

यह खबर भी पढ़े: छत्तीसगढ़ से तबलीग में शामिल हुए 25 लोगों की पहचान कर किया क्वारनटाईन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended