संजीवनी टुडे

पांच साल पहले की थी दहेज रहित शादी, अब कर दी पत्नी की गोली मारकर हत्या

संजीवनी टुडे 01-07-2020 14:12:00

दौराला थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात एक युवक ने अपने बड़े भाई के साथ मिलकर अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।


मेरठ। दौराला थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात एक युवक ने अपने बड़े भाई के साथ मिलकर अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतका के परिजनों ने आरोपितों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। खास बात है कि आरोपित ने पांच साल पहले दहेज रहित शादी की थी।

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के पल्हैड़ा गांव निवासी अनुसूचित जाति के वीरपाल के अनुसार उसकी बेटी पवित्रा उर्फ जूली वलीदपुर स्थित श्री परमधाम न्यास की अनुयायी थी। वर्ष 2015 में पवित्रा ने परमधाम न्यास में आने वाले दौराला के मवीमीरा गांव निवासी गुर्जर जाति के सोहनवीर उर्फ सोनू से दहेज रहित विवाह किया था। वीरपाल का आरोप है कि एक बच्चा हो जाने के बावजूद पवित्रा के ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर अक्सर उसके साथ मारपीट करते थे। कुछ दिन पहले भी आरोपितों ने दहेज की मांग करते हुए पवित्रा को घर से निकाल दिया था। पांच दिन पहले ही पवित्रा अपनी ससुराल वापस लौटी थी। वीरपाल का आरोप है कि मंगलवार की देर रात पति सोनू और जेठ प्रमोद ने पेट में गोली मारकर पवित्रा की हत्या कर दी। 

घटना की जानकारी के बाद बुधवार सुबह ससुराल पहुंचे मृतका के परिजनों ने हंगामा कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पवित्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतका के परिजनों ने उसके पति सहित अन्य ससुराल वालों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। सीओ दौराला जितेंद्र कुमार के अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: KBC 12 Registration: किचन से जुड़ा है 'केबीसी' का पांचवां सवाल, क्या आप जानते हैं सही जवाब?

यह खबर भी पढ़े: अगर आपको भी हैं लिवर की समस्या तो जरूर करें इन तीन चीजों का सेवन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended