संजीवनी टुडे

डोभाल ने यूपी के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को भेजा प्रशंसा पत्र

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 11-12-2019 15:36:45

अयोध्या में रामजन्मभूमि विवाद को लेकर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था सुचारू रूप से बनाये रखने के लिये राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने सूबे के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को पत्र भेजकर प्रशंसा की है।


लखनऊ। अयोध्या में रामजन्मभूमि विवाद को लेकर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था सुचारू रूप से बनाये रखने के लिये राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने सूबे के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को पत्र भेजकर प्रशंसा की है।

यह खबर भी पढ़ें: INDvsWI, 3rd T20: जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं आज के मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि डोभाल ने पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह को 22 नवम्बर को भेजे पत्र में लिखा है कि अयोध्या मसले पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद राज्य में कानून व्यवस्था दुरूस्त रखने और शांति बनाये रखने के लिये पुलिस प्रशंसा की पात्र है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की चुस्ती और कुशल नेतृत्व के कारण राज्य में शांति का वातावरण बना रहा। इसके लिये वह सूबे की पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को बधाई देते है।

उन्होने बताया कि सुरक्षा सलाहकार ने 28 नवम्बर को मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी को भी पत्र भेजकर उनकी प्रशासनिक कार्य कुशलता की तारीफ की है और अयोध्या समेत पूरे राज्य में शांति बनाये रखने के लिये उन्हे बधाई दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended