संजीवनी टुडे

हिमाचल में डॉक्टरों की पेन डाउन हड़ताल, मरीज परेशान

संजीवनी टुडे 19-06-2019 10:57:37

अज्ञात शख्स द्वारा अस्पताल में घुसकर महिला डाॅक्टर के साथ छेड़खानी एवं मारपीट


शिमला। जिला मंडी के सराज इलाके में नशे में धुत अज्ञात शख्स द्वारा अस्पताल में घुसकर महिला डाॅक्टर के साथ छेड़खानी एवं मारपीट का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदेश चिकित्सक संघ के आह्वान पर राज्य के सभी अस्पतालों के डाॅक्टर बुधवार को पेन डाउन हड़ताल पर चले गए हैं। 

अस्पतालो में सुबह साढ़े नौ बजे से साढ़े 11 बजे तक डाॅक्टरों की पेन डाउन हड़ताल के कारण मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। राजधानी शिमला स्थित आईजीएमसी में ओपीडी से डाॅक्टर नदारद रहे तथा मरीजों की कतारें लग गईं। मरीज साढ़े 11 बजे तक हड़ताल खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। 

प्रदेश चिकित्सक संघ के अध्यक्ष डाॅक्टर जीवानंद चौहान ने बताया कि मंडी में महिला डाॅक्टर के साथ मारपीट की घटना से प्रदेशभर के डाॅक्टरों में रोष व्याप्त है। उन्होंने अज्ञात आरोपित को जल्द गिरफतार करने की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि बीते शनिवार को मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र सराज के थाची प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में घुस कर एक शराबी युवक ने अकेली महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ एवं मार-पिटाई की थी। इस दौरान महिला डाॅक्टर बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपित की तलाश में छापेमारी कर रही है। अब तक पुलिस आरोपित की पहचान नहीं कर पाई है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended