संजीवनी टुडे

कोरोना ड्यूटी में लगे डाक्टर भड़के,काली पट्टी बांध जताया विरोध

संजीवनी टुडे 04-06-2020 18:59:12

कोरोना ड्यूटी में लगे डाक्टर भड़के,काली पट्टी बांध जताया विरोध


फर्रुखाबाद। कोविड-19 अस्पताल बरौन में डियूटी पर तैनात चिकित्सक अधिकारियों के बयान से भड़क गये। उन्होंने फिलहाल काम पर जाने से इंकार कर दिया है। उनका कहना है कि वह चिकित्सकों से माफी मांगे इसके बाद ही काम पर जायेंगे। उन्होंने काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन भी किया। नगर के ठंडी सड़क स्थित एक गेस्ट हॉउस में कोविड-19 अस्पताल में डयूटी पर लगाये गये चिकित्सकों को रखा गया है। 

चिकित्सकों नें कहा है कि वर्तमान में कोविड-19 अस्पताल में कुल 23 मरीज कोरोना संक्रमित रखे गये है। चार मरीज गुरुवार को और बढ़ गये है। उनकी देखभाल के लिए कुल 25 चिकित्सकों की तैनाती है। अस्पताल में भर्ती मरीजों को भोजन देनें की जिम्मेदारी ठेकेदार की है। जब मरीज कम खाना मिलने की शिकायत करते है तो अधिकारी यह बयान दे रहे है कि मरीजों का खाना ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक खा जाते है। इस तरह के वयान से गुरुवार को चिकित्सक भड़क गये। उन्होंने काम पर जाने से इंकार कर दिया। 

अस्पताल में तैनात चिकित्सक डॉ. ऋषि गुप्ता नें बताया कि जब तक अधिकारी आकर माफ़ी नही मांगेंगे तब तक वह दूसरी शिफ्ट की डयूटी पर नही जायेंगे। मुख्य विकास अधिकारी डॉ. राजेन्द्र पैंसिया नें बताया कि मामला उनके संज्ञान में अभी नही है। शाम को बैठक बुलायी गयी है। यदि कोई समस्या होगी तो उसे समाप्त किया जायेगा। 

यह खबर भी पढ़े: हिमाचल सरकार घोटालों में संलिप्त, तत्काल इस्तीफा दें मुख्यमंत्री: कांग्रेस विधायक दल

यह खबर भी पढ़े: एकांतवास के दौरान युवकों ने पहाड़ को काटकर पौधरोपण के लिए खेत किया तैयार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended