संजीवनी टुडे

देश बनाने के लिए राजनीति करते हैं : राजनाथ सिंह

संजीवनी टुडे 24-04-2019 22:28:06


मुंबई। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने नालासोपारा में बुधवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम राजनीति सरकार नहीं, देश बनाने के लिए करते हैं। हम आतंकी और आतंकवाद के दुश्मन हैं। केंद्रीय गृहमंत्री ने पालघर लोकसभा सीट से महायुति के उम्मीदवार राजेन्द्र गावित को 24 कैरट का उम्मीदवार बताया और उन्हें विजयी बनाने की अपील की।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

केंद्रीय गृहमंत्री सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने जो विकास कार्य 1947 से 2014 में नहीं किए, वे काम बीजेपी की सरकार ने 2014 से 18 के बीच में कर दिखाए हैं। हाल में ही कुछ राज्यों में हुए लोकसभा चुनाव के रुझान में बीजेपी आगे जा रही है। कुछ विरोधी पार्टियां दिल्ली में इक्कठा हुई और कहा कि ईवीएम मशीन में गड़बड़ी है। इसमें विपक्ष का डर साफ दिख रहा है। कांग्रेस के समय से गरीब आवास योजना चल रही है। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

यह योजना आज भी है। हमारे प्रधानमंत्री ने 2014 से 2018 के दरम्यान 1 करोड़ 30 लाख लोगों ने आवास योजना का लाभ लिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और शिवसेना में काफी समय से गठबंधन है हमारी इस दोस्ती में खोट नहीं आनी चाहिए। आज भी हम साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और आगे भी साथ मिलकर चुनाव लडेंग़े।उन्होंने महायुति प्रत्याशी राजेन्द्र गावित को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। इस दौरान सार्वजिनक बांधकाम मंत्री एकनाथ शिंदे, विधायक मनीषा कायंदे, रविन्द्र फाटक, भाजपा नेता राजन नाईक, जेपी सिंह सहित महायुति के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में नागरिक मौजूद थे।

More From state

Trending Now
Recommended