संजीवनी टुडे

राम मंदिर के नाम पर राजनीति ना करें भाजपा- अकील खान

संजीवनी टुडे 13-11-2018 22:01:00


लखनऊ। पिछड़ा मुस्लिम मोमिन समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता मोहम्मद अकील खान ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर से किसी हिन्दुस्तानी मुस्लिम को कोई आपत्ति नहीं है लेकिन 2019 लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा राम मंदिर के नाम पर राजनीति ना करें। 

मंगलवार को प्रवक्ता अकील खान ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दों को छेड़कर इससे देश के मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रही है। भाजपा के लोग ही साधु संतों को भड़काने का काम कर रहें हैं, जिससे अयोध्या में आंदोलन खड़ाकर चुनाव में मतदाताओं को अपने प्रभाव में ले सके। 

उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान की 125 करोड़ जनमानस अब समझ चुकी हैं कि भाजपा राम मंदिर के नाम को राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए इस्तेमाल करती रही है। भाजपा को किसान, नौजवान, बेरोजगारी, स्वास्थ्य, शिक्षा से कोई मतलब नहीं है। हिंदुस्तान की गंगा जमुनी तहजीब को खराब करने का माहौल बनाने में भाजपा कार्यकर्ता जुटे हुए है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि कई दफा तो ऐसा भी लगता है कि भाजपा को राम मंदिर के निर्माण में उतनी दिलचस्पी नहीं है, क्योकिं जब केन्द्र और प्रदेश में दोनों ही जगहों पर भाजपा की सरकार है और फिर भी मंदिर निर्माण में देरी हो रही है। खुद तो भाजपा के शीर्ष नेता महंगे बंग्लों में रहते हैं और भगवान को त्रिपाल तंबू में देखकर भी चुप्पी साधे हुए है।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended