संजीवनी टुडे

फेसबुक से बिजनेस करने के झांसे में आया युवक, 18 लाख की ठगी

संजीवनी टुडे 25-02-2018 17:30:25

Source: Google


चंडीगढ़। फेसबुक के जरिए बिजनेस का लालच देकर मुंबई की हर्बल बीज कंपनी ने 18 लाख रुपये की धोखाधड़ी  का मामला सामने आया है । मनीमाजरा के एक व्यक्ति की शिकायत पर मनीमाजरा थाना पुलिस ने कंपनी के मालिक और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यें भी देखें: आप आप दर्द से है परेशान तो अपनाये ये घरेलू नुष्का, देखे वीडियो

पीड़ित ने बताया कि हर्बल बीज खरीदने के लिए मुंबई स्थित प्रोपीटर ऑफ स्टार इंटरप्राइजेज के बैंक अकाउंट में 18 लाख रुपये डलवा दिए। काफी दिन इंतजार के बाद उनके पास बीज नहीं आए। जब पीड़ित ने लड़की से दोबारा कांटेक्ट करने की कोशिश की तो वह पल्ला झाड़ने लगी। पीडि़त के अनुसार, कंपनी के लोगों ने बताया कि वह हर्बल बीज मुंबई से मंगवाकर इसका बिजनेस करती है और काफी पैसे कमाती है।

राम अवतार ने पुलिस को बताया कि उसकी कुछ महीने पहले फेसबुक पर चारलोट मॉरिश नाम की एक लड़की से दोस्ती हो गई। चारलोट ने उसे हर्बल बीजों के बिजनेस का लालच दिया। उसने बताया कि हर्बल बीज दवाई का काम करती है। मार्केट में बेच कर उससे अच्छा पैसा कमाया जा सकता है। पीड़ित राम अवतार मनीमाजरा के गोविंदपुर में परिवार के साथ रहता है। 

MUST WATCH

यें भी देखें: वीडियो : इस तरह बनाये हाेली पर चॉकलेट गुजिया

मनीमाजरा थाना प्रभारी करमचंद ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद कंपनी के मालिक व अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  इसके बारें में  पुलिस ने  जॉच से पहले ज्यादा कुछ कहने को इंकार किया है।  

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now