संजीवनी टुडे

दीक्षित ने दिल्ली एवं देश के विकास में दिए योगदान को नहीं भुला पायेगी देश की जनता

संजीवनी टुडे 20-07-2019 21:04:10

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन पर शनिवार को यहां गहरा शोक व्यक्त किया और कहा कि उनके सराहनीय योगदान को कांग्रेस पार्टी एवं दिल्ली वासियों समेत पूरा देश हमेशा याद रखेगा।


वाराणसी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन पर शनिवार को यहां गहरा शोक व्यक्त किया और कहा कि उनके सराहनीय योगदान को कांग्रेस पार्टी एवं दिल्लीवासियों समेत पूरा देश हमेशा याद रखेगा। दिल्ली की तीन बार मुख्यमंत्री रहीं श्रीमती दीक्षित को कांग्रेस की बड़ी नेता बताते हुए उन्होंने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा, “शीला जी कांग्रेस की एक बड़ी नेता थीं। 

कांग्रेस पार्टी एवं देश के विकास में उनका काफी योगदान रहा। पूरे देश की राजनीति के लिए और खासतौर से दिल्ली के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।” श्रीमती वाड्रा ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता से अपने निजी संबंधों का जिक्र करते हुए कहा, “ शीला जी मुझे बहुत प्यार करती थीं। जब भी मैं उनसे मिलती तो वह खुशी और प्यार से गले मिलती थीं। उनके निधन की खबर सुनकर बहुत दु:ख हुआ।” कांग्रेस महासचिव सोनभद्र में जमीन विवाद को लेकर गत बुधवार हुए ‘नरसंहार’ कांड में मारे गए 10 आदिवासियों के परिजनों एवं घायलों से मिलने यहां आयीं थीं। प्रशासन ने उन्हें सोनभद्र जाने से रोक दिया था और उन्हें मिर्जापुर के चुनार गेस्ट हाउस में रखा गया था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended