संजीवनी टुडे

अपनों से बिछड़े दिव्यांग को फतेहाबाद पुलिस ने परिजनों से मिलवाया

संजीवनी टुडे 24-09-2020 17:22:18

जिला फतेहाबाद पुलिस के प्रयासों के चलते टोहाना शहर से लापता हुआ दिव्यांग बच्चा गुरुवार को अपने परिजनों के पास सही सलामत पहुंच गया है।


फतेहाबाद। जिला फतेहाबाद पुलिस के प्रयासों के चलते टोहाना शहर से लापता हुआ दिव्यांग बच्चा गुरुवार को अपने परिजनों के पास सही सलामत पहुंच गया है। बालक के सकुशल मिलने से परिजनों का खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एसआई दिलबाग सिंह ने बताया कि टोहाना के भूना रोड स्थित गिलांवाला ढाणी निवासी राजू ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनका 12 वर्षीय लड़का तरूण घर से लापता हो गया है।

तरूण बोल नहीं सकता और खेलते-खेलते अचानक कहीं चला गया। तलाश के बावजूद परिजनों को जब तरूण का पता नहीं चला तो उन्होंने टोहाना पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम का गठन किया गया और बालक की तलाश शुरू की गई। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि भारत विकास परिषद के सदस्यों को सिरसा में एक दिव्यांग बालक मिला है।

इस पर पुलिस ने बालक के परिजनों से सम्पर्क किया और सिरसा पहुंचे तो बालक की पहचान लापता तरूण के रूप में हुई। इस पर पुलिस टीम उसे टोहाना ले आई और सकुशल बालक को उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

यह खबर भी पढ़े: पीएम मोदी ने फिट इंडिया मूवमेंट की वर्षगांठ पर विराट कोहली व मिलिंद सोमन सहित 7 प्रतिभागियों से की बात

यह खबर भी पढ़े: भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमान हर चुनौती से निपटने के लिए LAC पर रख रहे पैनी निगाह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended