संजीवनी टुडे

जिलाधिकारी ने दी चेतावनी, जमातियों ने 24 घंटे में जांच नहीं कराई तो होगी FIR

संजीवनी टुडे 10-04-2020 18:15:28

जिलाधिकारी ने चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि 24 घंटे में जमाती अपने स्वास्थ्य की जांच सीएमओ के समक्ष उपस्थित होकर करा लें, नहीं उन पर कठोर कार्यवाही की जायेगी।


हमीरपुर। तब्लीगी जमात से लौटकर अन्डरग्राउन्ड होने वाले जमातियों को लेकर शुक्रवार को जिलाधिकारी ने चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि 24 घंटे में जमाती अपने स्वास्थ्य की जांच सीएमओ के समक्ष उपस्थित होकर करा लें, नहीं उन पर कठोर कार्यवाही की जायेगी। 

निजामुद्दीन दिल्ली मरकज में तब्लीगी जमात में हमीरपुर से भी तमाम जमाती गये थे। वहां से लौटने के बाद जमाती अन्डरग्राउन्ड हो गये हैं। जमातियों के कारण कोरोना वायरस के तेजी से मामले बढ़ने पर शासन ने निर्देश के बाद भी जमाती अभी भी छिपे है। पुलिस जमातियों की लगातार खोजबीन कर रही है। ऐसे जमातियों को लेकर जिलाधिकारी ज्ञानेश्वर त्रिपाठी ने सख्त हो गए है। 

उन्होंने कोविड-19 के सम्बन्ध में सूचना देते हुये बताया कि जनपद में ऐसे व्यक्ति जो कोरोना वायरस से संक्रमित थे और वह सभी व्यक्ति जो संक्रमण क्षेत्र या संक्रमित व्यक्तियों से सम्पर्क में आये हैं और जिन्हें किसी भी प्रकार से संक्रमण होने की संभावना हो, वह स्वेच्छा से बिना कोई देरी किये 24 घंटे के अंदर अपनी चिकित्सा जांच सीएमओ के पास करा लें। 

जिलाधिकारी ने ऐसे लोगों को कोरोना मेडिकल के कन्ट्रोल रूम नं.-05282-225491 पर इसकी अनिवार्य रूप से सूचना भी देने की बात कही है। उन्होंने चेताया है कि इसके बाद अगर ऐसे लोग सामने आते है तो उन महामारी अधिनियम व उत्तर प्रदेश महामारी कोविड-19 विनियमावली 2020 के प्रावधानों का उल्लंघन मानते हुये कार्यवाही की जायेगी।

यह खबर भी पढ़े: देश-दुनिया में कोरोना से पहले भी तबाही मचा चुके हैं कई वायरस

यह खबर भी पढ़े: झारखंड : हर दिन बढ़ रही है कोरोना संक्रमितों की संख्या, बोकारो से फिर मिला पोजिटिव केस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended