संजीवनी टुडे

रेवदर में पत्रकार के घर पर हुए हमले को लेकर जिले के पत्रकारों ने पीड़ित के घर पहुच कर की मुलाकात

संजीवनी टुडे 05-07-2020 21:44:28

उपखण्ड मुख्यालय पर शुक्रवार की रात्री में एक स्थानीय पत्रकार के निवास पर कुछ युवकों द्वारा लठ, सलियो व पत्थरों से अचानक हमला किया गया।


सिरोही / रेवदर। उपखण्ड मुख्यालय पर शुक्रवार की रात्री में एक स्थानीय पत्रकार के निवास पर कुछ युवकों द्वारा लठ, सलियो व पत्थरों से अचानक हमला किया गया। जिसमे रेवदर क्षेत्र के पत्रकार नरेश दवे व उनकी गर्भवती पत्नी को चोटें आई थी। पत्रकार पर हुए हमले को लेकर सिरोही, जालोर, व पाली जिले के पत्रकारों ने घोर निंदा की है।

वही रविवार को रेवदर कस्बे के राम कुटिया मन्दिर परिसर में दर्जनों पत्रकारो ने बैठक करते हुए कहा कि आए दिन जिस प्रकार से पत्रकारों पर हमले हो रहे है इस पर राज्य सरकार को गम्भीरता से सोचना होगा, पत्रकार कब तक अपने व अपने परिवार पर हो रहे हमलो को अकेला सहन करता रहेगा, सरकार को पत्रकारों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने चाहिए। साथ ही दोषियों पर सख्त कार्यवाही करनी चाहिए। पत्रकार नरेश दवे ने रेवदर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। जिसको लेकर पुलिस अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जिले के समस्त पत्रकार जरूरत पड़ने पर पत्रकार नरेश दवे व उनके परिवार के साथ है। पत्रकारों पर पहले हमले किये जाते है, फिर पत्रकार पर दबाव बनाने के लिए झूठे मुकदमे भी करवाये जाते है, इन प्रकार के लोगो को अपनी सोच बदलनी चाहिए। कोरोना वायरस जैसी माहमारी में पत्रकार बिना धूप व छाव देखे हर वक्त सच्ची खबरे लोगो तक पहुचाने का कार्य कर रहे है। उनके सम्मान करने कि बजाय पत्रकारों व उनके परिवारों पर हमले किये जा रहे है, जो बर्दाश्त से बाहर है।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वायरस अलर्ट: सावधान- हवा से भी फैलता है संक्रमण, वैज्ञानिकों ने किया दावा

यह खबर भी पढ़े: शराबी देवर ने विधवा भाभी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, आरोपी फरार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended