संजीवनी टुडे

खरगोन/ जिला कलेक्टर के सास-ससुर कोरोना पॉजिटिव, कलेक्टर निवास जोखिम क्षेत्र घोषित

संजीवनी टुडे 12-07-2020 14:14:06

जिला कलेक्टर के सास और ससुर के संक्रमित पाए जाने के बाद कलेक्टर आवास परिसर को जोखिम क्षेत्र घोषित कर दिया गया है।


खरगोन। जिला कलेक्टर के सास और ससुर के संक्रमित पाए जाने के बाद कलेक्टर आवास परिसर को जोखिम क्षेत्र घोषित कर दिया गया है। कलेक्टर आवास पर काम करने वाली एक महिला के संक्रमित पाए जाने के उपरांत जिला कलेक्टर के पूरे परिवार के सैंपल लिए गए थे। 

जिले में पिछले 24 घंटे में 12 मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वहीं 422 से ज्यादा रिपोर्ट नेगेटिव रही हैं। 10 मरीज़ स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। इस तरह कुल कोरोना मरीज़ों का आंकड़ा 356 पर पहुंच गया है। स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटे में 12 मरीजों के पॉजीटिव होने की पुष्टि की गई है। इनमें शामिल खरगोन के 6 व्यक्तियों में आशा कॉलोनी की 57 वर्षीय महिला, पहाड़सिंहपुरा वार्ड क्र.18 के 45 व 60 वर्षीय पुरूष, मास्टर कॉलोनी बिस्टान नाका की 42 वर्षीय महिला और वार्ड क्र.9 कलेक्टर निवास से 71 वर्षीय पुरूष व 65 वर्षीय महिला पॉजिटिव पाए गए हैं। इनके अलावा गावसन बरूड़ के 60 वर्षीय पुरूष, देवला भीकनगांव की 28 वर्षीय युवती व 55 वर्षीय पुरूष, गणगौर घाट बड़वाह के 57 वर्षीय पुरूष, विनोबा मार्ग बड़वाह के 21 वर्षीय युवक, मछली बाजार सनावद के 85 वर्षीय पुरूष संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में अब तक 287 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं वहीं, 1010 सैंपल की रिपोर्ट आना शेष है। 
 
अलग कमरे में रहकर कार्य करेंगे कलेक्टर
कलेक्टर निवास पर काम करने वाली 42 वर्षीय महिला की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद परिवार के सदस्यों के सैंपल लिए गए थे। इसमें कलेक्टर के 71 वर्षीय ससुर और 65 वर्षीय सास की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इसके बाद कलेक्टर निवास परिसर को जोखिम क्षेत्र कर दिया गया है। वहीं कलेक्टर निवास स्थान को दो भाग में बांटा गया है। जिला कलेक्टर एक कमरे में रहकर निवास स्थित आफिस से ही आवश्यक होने पर शासकीय कार्य को संचालित करेंगे। कलेक्टर ने बताया कि आईसीएमआर द्वारा जारी गाईडलाईन का पालन करते हुए वे 7 दिनों तक होम कोरेनटाईन का पालन करेंगे। इस बीच वे किसी से मुलाकात नहीं कर पाएंगे।

यह खबर भी पढ़े: भाजपा सांसद ने EO मणि मंजरी आत्महत्या मामले की उच्चस्तरीय जांच के लिए CM को लिखा पत्र

यह खबर भी पढ़े: Crime: पत्नी को गोली मारकर हत्या कर फांसी पर लटका UP पुलिस का जवान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended