संजीवनी टुडे

जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतगणना के संबंध में ली नोडल अधिकारियों की बैठक

संजीवनी टुडे 19-05-2019 22:12:19


कोरिया। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर भोस्कर विलास संदिपान ने रव‍िवार को जिला कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में मतगणना की तैयारियों के संबंध में नोडल अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्‍यक निर्देश दिये।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने लोकसभा निर्वाचन के तहत मतगणना हेतु सड़क निर्माण करने वाली सभी निर्माण एजेंसियों को 24 मई तक अनिवार्यतः कार्य बंद रखने, वीवीपेट की गणना के समय आब्जर्वर, एआरओ को उपस्थित रहने, अभ्यर्थी या उनके प्रतिनिधि के भी रह सकने, मतगणना कार्य में लगे सभी अधिकारी-कर्मचारियों को परिचय पत्र के साथ उपस्थित होने तथा बिना परिचय पत्र के प्रवेश नहीं देने के सभी संबंधितों को निर्देश दिये।

 इसी तरह उन्होंने 22 मई को प्रातः 11 बजे के बाद मतगणना स्थल पर किसी का भी प्रवेश वर्जित करने, 21 मई को आयोजित ड्राईरन संबंध सूचना आरओ कोरबा को भेजने तथा प्रतिलिपि सीईओ रायपुर को प्रेष‍ित करने, मतगणना समाप्ति उपरांत जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश के बाद ही सभी विभाग प्रमुखों को मतगणना स्थल से रवाना होने के लिए भी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 इस अवसर पर जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी तुलिका प्रजापति, उप जिला निर्वाचन अधिकारी जेएन वर्मा सहित सभी नोडल अधिकारी एवं संबंधित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended