संजीवनी टुडे

आमजन को जागरूक करने के लिए जिला कलक्टर ने किया ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा

संजीवनी टुडे 02-07-2020 21:23:00

आमजन को जागरूक करने के लिए जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया।


सिरोही। आमजन को जागरूक करने के लिए जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया। जिला कलक्टर ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ग्राम रामपुरा, पालड़ी आर, अणगौर, डोडुआ, कालन्द्री, मोहब्बत नगर, में निरीक्षण कर कोरोना से बचाव के उपायों से आमजन को अवगत कराया।

District collector

भ्रमण के दौरान जिला कलक्टर ने बिना मास्क वाले दुकानदारों व वाहन चालकों पर काईवाई के निर्देश दिए साथ ही जिन लोगों ने मास्क नही लगा रखा था उन्हें स्वयं की गाड़ी से मास्क मंगवा कर किए वितरित किये। जिला कलक्टर ने भ्रमण के दौरान ग्रामीण से वार्ता कर उन्हें कोरोना संक्रमण से बचाव व उपायो की जानकारी देकर कोविड-19 अन्तर्गत पूर्ण प्रोटोकाॅल की पालना करने के लिए पे्ररित किया।

District collector

निरीक्षण के दरम्यान एसपी कल्याणमल मीणा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश कुमार, सिरेाही उपखंड अधिकारी हंसमुख कुमार, डीएसपी अंकित जैन, सहित कई अधिकारी साथ रहें।

District collector

इसी प्रकार अतिरिक्त जिला कलेक्टर रिछपाल सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हर्ष रतनू, उप मुख्य चिकित्सा एंव स्वास्थ्य अधिकारी ने ग्राम नया सानवाड़ा, वीरवाड़ा, उन्दरा, झाड़ोली, सिवेरा में कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए जन जागरूकता अभियान के माध्यम से ग्रामीणों को किया जागरूक किया। साथ ही सरकार की गाइडलाइंस की अवहेलना करने वालो पर सख्त काईवाई करने के निर्देश दिए। अतिरिक्त जिला कलक्टर ने आमजन को कोरोना बीमारी की गम्भीरता को समझाते हुए सचेत रहने की हिदायत दी।

यह खबर भी पढ़े: Crime: पत्नी ने प्रेम संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी पति की हत्या, गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: आतंकियों से मासूम बच्चे को बचाने वाले CRPF जवान पवन के शौर्य को लोग कर रहे सैल्यूट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended