संजीवनी टुडे

पांच दिन में जिला प्रशासन ने दूसरी बार कानपुर कारागार में मारा छापा

संजीवनी टुडे 05-07-2019 15:12:10

जिला कारागार में जिलाधिकारी व एसएसपी ने शुक्रवार को पुलिस बल के साथ पांच दिन में दूसरी बार छापा मारा। इस दौरान हाई सिक्योरिटी बैरकों की तलाशी ली गई और बंदियों के सामानों की जांच की गई।


कानपुर। जिला कारागार में जिलाधिकारी व एसएसपी ने शुक्रवार को पुलिस बल के साथ पांच दिन में दूसरी बार छापा मारा। इस दौरान हाई सिक्योरिटी बैरकों की तलाशी ली गई और बंदियों के सामानों की जांच की गई। इस दौरान कोई आपत्तिजनक वस्तु न मिलने पर प्रशासनिक अमले ने राहत की सांस ली। 

जिलाधिकारी विजय विश्वास पंत, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव भारी पुलिस बल के साथ शुक्रवार को जिला कारागार पहुंचे। पांच दिन में दूसरी बार जिलाधिकारी व एसएसपी के छापे से जेल प्रशासन सकते में आ गया। इस दौरान पुलिस बल के साथ सामान्य बैरकों के साथ ही हाई सिक्योरिटी बैरकों की भी सघन तलाशी ली गई।

जेल परिसर में चप्पे-चप्पे को खंगालते हुए जेल में बंद कैदियों के सामान की तलाशी ली गई लेकिन कुछ नहीं मिला। बंदियों के पास कोई भी आपत्तिजनक वस्तु न मिलने पर जहां जेल प्रशासन ने राहत की सांस ली।

जिलाधिकारी ने छापेमारी को लेकर बताया कि जेल में निरीक्षण के दौरान बैरकों व बंदियों के सामान की जांच में कोई भी ऐसे चीज नहीं मिली जो नियम के विरुद्ध हो। स्थिति सामान पाई गई है। जेल प्रशासन को बंदियों पर पैनी नजर के साथ बेहतर माहौल बनाये रखने के निर्देश दिये हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From state

Trending Now
Recommended