संजीवनी टुडे

अदालत के आदेश की अवहेलना कर रहा है जिला प्रशासन : आजम

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-08-2019 15:53:05

करीब एक महीने के अंतराल के बाद अपने संसदीय क्षेत्र रामपुर लौटे समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष मोहम्मद आजम खान ने सोमवार को कहा कि स्थानीय प्रशासन द्वारा दर्ज करायी गयी सभी एफआईआर उन पर नहीं बल्कि मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय और उसके छात्रों के खिलाफ है।


रामपुर। करीब एक महीने के अंतराल के बाद अपने संसदीय क्षेत्र रामपुर लौटे समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष मोहम्मद आजम खान ने सोमवार को कहा कि स्थानीय प्रशासन द्वारा दर्ज करायी गयी सभी एफआईआर उन पर नहीं बल्कि मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय और उसके छात्रों के खिलाफ है। 

यह खबर भी पढ़े: बांसबाड़ा में तीन दिनों से बंद पड़ा है केदारनाथ हाईवे, जनता काफी परेशान

खान ने यहां पत्रकारों से कहा कि जिला प्रशासन द्वारा दर्ज करायी गयी सभी 26 प्राथमिकी उनके नहीं बल्कि मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय और अध्य्यनरत छात्रों के खिलाफ है। प्रशासन चाहता है कि लोग जाहिल रहें और यही कारण है कि विश्वविद्यालय का विरोध किया जा रहा है। 

उन्होने कहा कि जिला प्रशासन न्यायालय के आदेश की अवहेलना कर रहा है। विश्वविद्यालय का गेट तोड़ना और पुस्तकालय में छापा अदालत के आदेश की तौहीन है। 

यह खबर भी पढ़े: एक ही पेड़ पर फंदे से लटके दो लड़कियोें के शव बरामद

सपा सांसद ने सवाल किया कि जिस संस्थान के लिये सैकड़ों एकड़ जमीन खरीदी गयी हो, उसके लिये पौने चार बीघा जमीन पर कब्जा कौन करेगा। यह सिर्फ उनके एवं उनके परिवार के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर राजनीतिक बढ़त लेने का एक कुत्सित प्रयास भर है।

खान ने कहा कि जिला प्रशासन की मदद से उन्हे लोकसभा चुनाव में हराने की हर मुमकिन काेशिश की गयी लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। अब विधानसभा उपचुनाव में उन्हे हराने की कोशिश हो रही है लेकिन जुल्म करके उनकाे हराना नामुमकिन है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

सपा सांसद करीब एक माह बाद आज बकरीद के मौके पर यहां आये थे जहां उन्होने विशेष नमाज अदा की। जिला प्रशासन ने गरीबों की जमीन हडपने के आरोप के साथ खान और उनके परिजनों के खिलाफ 26 एफआईआर दर्ज की है जिससे सपा नेता एवं उनके विधायक पुत्र की गिरफ्तारी की संभवानाये प्रबल हो चुकी है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended