संजीवनी टुडे

प्रेमी की शादी से विक्षुब्ध युवती ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा...

संजीवनी टुडे 18-06-2019 14:37:38

प्रेमी की हो रही शादी से विक्षुब्ध एक युवती ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उसने पुलिस पर भी उत्पीड़न का आरोप लगाया है।


रायबरेली। प्रेमी की हो रही शादी से विक्षुब्ध एक युवती ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उसने पुलिस पर भी उत्पीड़न का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के चंदवान गांव निवासी वीरेंद्र सिंह की पुत्री संगीता (23) का शव मंगलवार सुबह कमरे में छत की कुंडी से लटका मिला। परिजनों ने बताया कि सोमवार की रात संगीता खाना खाकर कमरे में सोने गई थी। अगले दिन सुबह देर तक ना उठने पर परिजनों ने खिड़की से कमरे में देखा तो युवती का शव दुपट्टे से लटका मिला। कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है।

नसीराबाद थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती का गांव के ही पंकज नाम के युवक से प्रेम प्रसंग था जिसकी शादी अगले हफ्ते होनी है। उन्होंने बताया कि पंकज को दिसम्बर 2018 में दुष्कर्म के आरोप में जेल भी भेजा गया था। युवती अपने परिजनों के विरोध के बावजूद युवक से शादी करना चाहती थी। इसी वजह से उसने आत्महत्या की। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended