संजीवनी टुडे

MP/ अनचाहे कॉल्स से परेशान दिग्गी ने बंद किया मोबाइल, BJP ने कसा तंज, कहा- चाहें तो इन कॉल्स को मेरे नंबर पर डायवर्ट कर सकते हैं

संजीवनी टुडे 03-04-2020 15:53:27

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह इन दिनों अनचाहे फोन कॉल्स से परेशान हैं। परेशानी इतनी ज्यादा है कि उन्होंने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया है और पुलिस तथा सर्विस प्रोवाइडर को भी शिकायत की है।



भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह इन दिनों अनचाहे फोन कॉल्स से परेशान हैं। परेशानी इतनी ज्यादा है कि उन्होंने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया है और पुलिस तथा सर्विस प्रोवाइडर को भी शिकायत की है। इधर, इस घटना को लेकर भाजपा नेता और विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर तंज कसा है और उनसे कहा है कि वे चाहें तो इन कॉल्स को मेरे नंबर पर डायवर्ट कर सकते हैं। 

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह को मोबाइल नंबर पर पिछले पांच दिनों से लगातार कुछ अननोन नंबरों से कॉल आ रहे हैं। ये कॉल विदेशों के साथ ही देश के अन्य शहरों से हैं।  दिग्विजयसिंह के अनुसार इन नंबरों को ब्लॉक करने के बाद भी ये कॉल लगातार बने हुए हैं। दिग्विजय ने इन फोन नंबरों का एक स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर भी किया है। अब इन कॉल्स से परेशान होकर उन्होंने अपना मोबाइल बंद कर लिया है, साथ ही मामले की शिकायत डीजीपी और सर्विस प्रोवाइडर कंपनी से भी की है। 

दिग्विजयसिंह की शिकायत के बाद एमपी पुलिस के सायबर सेल ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और सभी कॉल्स के मेन सोर्स का पता लगाया जा रहा है। इधर, दिग्गी के फोन बंद करने पर भाजपा नेता रामेश्वर शर्मा ने शुक्रवार को तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि जब भी हम कुछ अच्छा करने की सोचते हैं, तो इस तरह की बाधाएं आती हैं। बहरहाल, आप परेशान न हों और अपना फोन बंद न करें। आप इन कॉल्स को मेरे नंबर पर डायवर्ट कर दें। 

@digvijaya_28
कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण  मैं भोपाल के लैंड लाइन नंबर पर उपलब्ध हूँ। 
0755-2441788
0755-2441790
0755-2661550
आप मुझसे सम्पर्क कर सकते हैं।

@digvijaya_28
ये वो फोन कॉल्स हैं जो 4/5  दिनों से मुझे परेशान कर रहे हैं। मैंने एमपी के डीजीपी को शिकायत भेजी। मैंने सर्विस प्रोवाइडर से भी बात की लेकिन ये बंद नहीं हो रहे। अफ़सोस इस हालत में मुझे अपने मोबाइल नंबर को ही बंद करना पड़ रहा है।

@rameshwar4111
Replying to  @digvijaya_28
@digvijaya_28 जी
विधि का विधान है जब हम पहली बार कुछ अच्छा करने निकलते है तो इस तरह की बाधाएं आती है. परंतु आप चिंतित न हो इस संकट की घड़ी में अपना मोबाइल बंद न करें बल्कि अपना नम्बर मेरे नम्बर पर डायवर्ट कर दें! मैं जरुरतमंदों की मदद करूंगा और धमकी देने वालो से भी निपटूंगा। 

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान/ कोरोना पॉजिटिव किशोर के परिवार के तीन जनों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव, उदयपुर में संख्या हुई 4

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended