संजीवनी टुडे

आर्थिक तंगी से क्षुब्ध युवक ने गंगा में लगाई छलांग, तलाश जारी

संजीवनी टुडे 04-07-2020 14:18:05

चौबेपुर थाना क्षेत्र के कैथी बंदरगाह के पास एक युवक ने शनिवार को गंगा में छलांग लगा दी। क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश में जुट गई।


वाराणसी। चौबेपुर थाना क्षेत्र के कैथी बंदरगाह के पास एक युवक ने शनिवार को गंगा में छलांग लगा दी। क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश में जुट गई। छानबीन में पुलिस को मौके से युवक की मोटर साइकिल,मोबाइल,चप्पल और सुसाइड नोट भी मिला।

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि सुबह एक युवक मोटर साइकिल से कैथी बंदरगाह के निकट पहुंचा। उसने नदी के किनारे मोटर साइकिल खड़ा करने के बाद चप्पल निकाला। वहीं, मोबाइल और अन्य समान रख गंगा में छलांग लगा दी।  क्षेत्रीय लोगों ने चौबेपुर पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी संजय त्रिपाठी ने छानबीन के बाद मौके पर गोताखोरों को बुलवाया और युवक के शव की तलाश शुरू करवा दी। 

सुसाइड नोट के जरिये युवक की पहचान गढ़िया फूलपुर निवासी रविन्द्र (32) पुत्र मूलचंद के रूप में हुई। युवक ने आर्थिक तंगी के चलते यह कदम उठाया। थाना प्रभारी ने बताया कि युवक की तलाश में गोताखोरों की टीम लगी हुई है। 

वृद्ध महिला गंगा में कूदी 
पारिवारिक कलह से क्षुब्ध एक वृद्ध महिला ने भी आत्महत्या की नीयत से राजघाट पुल से गंगा में छलांग लगा दी। संयोग ही रहा कि पुल के नीचे मौजूद मल्लाहों की नजर उस पर पड़ गई। माझियों ने जान पर खेलकर महिला को गंगा की उफनाई लहरों मे से सकुशल निकाल दिया। महिला को आदमपुर पुलिस ने कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया।

यह खबर भी पढ़े: कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी

यह खबर भी पढ़े: Crime: पत्नी से अवैध संबंध के शक में युवक ने अपने दोस्त की गोली मारकर की हत्‍या

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended