संजीवनी टुडे

खुलासा: अवैध सम्बन्ध बरकरार रखने के लिए पत्नी ने ही कराई थी पुलिस जवान की हत्या

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 21-09-2019 22:18:16

अपराध कुबूलते हुए बताया कि 20 सितम्बर की रात जब कुलदीप अकेला था कविता ने कविन को बुला लिया जिसने कुलदीप की गर्दन पर कुल्हाड़ी के वार किये


झुंझुनू। राजस्थान में झुंझुनू मेें शुक्रवार को राजस्थान आर्म्ड कांसटैबुलरी (आरएसी) जवान की दिनदहाड़े हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी और चाचा के लड़के को गिरफ्तार करके हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी एवं चोरी किये जेवरात बरामद कर लिए।

यह खबर भी पढ़ें: ​जहरीली शराब प्रकरण के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा: भसीन

पुलिस अधीक्षक झुंझुनू गौरव यादव ने आज घटना का ब्यौरा देते हुए बताया कि 20 सितम्बर को कुलदीप मेघवाल निवासी ढाणी निहालोठ का शव चारपाई के ऊपर मिला था। अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से उसकी गर्दन पर वार करके उसकी हत्या कर दी एवं कमरों का सारा सामान बिखेर दिया था। घटना की गम्भीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक खुद मौके पर पहुंचे और घटना की गहन जांच की।

उन्होंने बताया कि जांच पड़ताल के दौरान मृतक कुलदीप के सगे चाचा के लड़के कविन उर्फ सचिन एवं मृतक की पत्नी कविता की बातों में काफी विरोधाभास सामने आया। जांच के दौरान कविन और कविता में अवैध सम्बन्ध पिछले आठ-नौ महीने से होना सामने आया। इस पर दोनों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो कविता ने अपराध कुबूलते हुए बताया कि 20 सितम्बर की रात जब कुलदीप अकेला था कविता ने कविन को बुला लिया जिसने कुलदीप की गर्दन पर कुल्हाड़ी के वार किये जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

उसी दौरान कविता ने इस घटना को लूटपाट का रूप देने का प्रयास करते हुए सारा सामान बिखेर दिया और सारे जेवरात कविन को देकर वहां से रवाना कर दिया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended