संजीवनी टुडे

अब लखनऊ से सिंगापुर की सीधी उड़ान होगी बंद

संजीवनी टुडे 19-04-2019 18:06:41


लखनऊ। राजधानी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से सिंगापुर की सीधी उड़ान दो जुलाई से बंद होने जा रही है। यह उड़ान स्कूट एयरलाइंस संचालित करती है। स्कूट एयरलाइंस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि राजधानी के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से जिन लोगों ने तीन जुलाई के बाद की बुकिंग कराई है उनको फुल रिफंड वापस लेने का विकल्प दिया है। इसके साथ ही स्कूट एयरलाइंस की वेबसाइट पर 29 जून के बाद की उड़ान का कोई विवरण दर्ज नहीं किया गया है। 

उन्होंने बताया कि हफ्ते में एक दिन लखनऊ से जाने वाली इस उड़ान को पर्याप्त यात्री भी मिल रहे हैं। फिर भी कंपनी दो जुलाई से स्कूट एयर की उड़ान बंद करने जा रही है लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर कंपनी ने इसकी पुष्टि नहीं की है। इस समय स्कूट एयर की 18 देशों में 66 उड़ानें संचालित हो रहीं हैं।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट के विशेष कार्याधिकारी संजय नारायण ने बताया कि स्कूट एयर ने लखनऊ से सिंगापुर की सीधी उड़ान सेवा को दो जुलाई से बंद करने की सूचना लखनऊ एयरपोर्ट अथॉरिटी को नहीं दी है। स्कूट एयर ने यदि उड़ान को बंद करने का निर्णय लिया है तो उसको अथॉरिटी को सूचित करना चाहिए। 

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE


गौरतलब है कि लखनऊ से सिंगापुर के लिए सीधी उड़ान तीन वर्ष से चल रही है। पहले लखनऊ टाइगर एयर की उड़ान सिंगापुर के लिए थी। जुलाई 2017 में टाइगर एयर का स्कूट एयर में विलय हो गया। तब से सिंगापुर की उड़ान स्कूट एयर के नाम से जानी जाती है।

More From state

Trending Now
Recommended