संजीवनी टुडे

दिलीप घोष ने कहा- दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम का असर पश्चिम बंगाल पर नहीं पड़ेगा

संजीवनी टुडे 15-02-2020 17:11:42

भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम का असर पश्चिम बंगाल पर नहीं पड़ेगा।


कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने  कहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम का असर पश्चिम बंगाल पर नहीं पड़ेगा। शनिवार को नगर पालिका चुनाव को केंद्रित पार्टी की दो दिवसीय कार्यशाला के अंतिम दिन कोलकाता के आईसीसीआर में सांगठनिक बैठक से पूर्व उन्होंने मीडिया से बात की। 

दिलीप ने कहा कि दिल्ली में भाजपा की हार से तृणमूल बंगाल में बिना वजह  उत्साहित हो रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमारी नैतिक जीत हुई है। भाजपा को 40 फ़ीसदी वोट मिले हैं। पिछली बार की तुलना में इस बार सीट बढ़ी हैं। भले ही हम सत्ता पर काबिज नहीं हो सके लेकिन सम्मानजनक हार हुई है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में भाजपा की हार को लेकर जो लोग बंगाल में उत्साहित हो रहे हैं वे अपने गिरहबान में झांके। कांग्रेस की जमानत जब्त हो गई है। माकपा उम्मीदवारों को नोटा से भी कम वोट मिले हैं। और दिल्ली में तृणमूल का अस्तित्व ही नहीं है। इसलिए तृणमूल कर्मियों को दिल्ली में भाजपा की हार को लेकर उत्साहित होने की जरूरत नहीं है क्योंकि दिल्ली चुनाव परिणाम का असर बंगाल पर नहीं पड़ेगा। 

आईसीसीआर में पार्टी नेताओं के साथ बैठक से पूर्व दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल के लोगों ने राज्य में सत्ता परिवर्तन का मन बना लिया है। लोग भाजपा पर ही भरोसा कर रहे हैं। पार्टी नेताओं से उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों का भरोसा जीतने के लिए जरूरी है कि उनके विश्वास पर खरा उतरा जाए। उन्होंने कहा कि बंगाल में हर रोज घुसपैठ हो रहे हैं। इसमें राज्य सरकार मदद कर रही है। बंगाल में जैसे ही भाजपा की सत्ता आएगी, घुसपैठ पर पूरी तरह से रोक लगा दिया जाएगा। आईसीसीआर में हुई इस दूसरे दिन के बैठक में दिलीप घोष के साथ मुकुल रॉय और राहुल सिन्हा सहित प्रदेश के अधिकाशं वरिष्ठ नेता  मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़े: चीन: 1523 हुई कोरोनावायरस से मरना वालों का संख्या, 66000 से अधिक पीड़ित

यह खबर भी पढ़े: हैती के अनाथ आश्रम में आग लगने से 15 बच्चों की मौत

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended