संजीवनी टुडे

पार्टी अध्यक्ष से मिलने के लिए दिल्ली रवाना हुए दिलीप घोष

संजीवनी टुडे 13-06-2019 11:05:39

पश्चिम बंगाल में हिंसक हालात के बीच भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं।‌


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में हिंसक हालात के बीच भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं।‌ गुरुवार सुबह 6:55 बजे दमदम हवाई अड्डे से वह दिल्ली के लिए रवाना हुए। 

बताया जा रहा है कि सुबह 11 बजे वह अमित शाह से मुलाकात करेंगे। पूरे दिन दिल्ली में रहने के बाद रात 10:20 बजे वह वापस कोलकाता लौटेंगे। पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक अमित शाह ने गत सोमवार को आंतरिक सुरक्षा पर अहम बैठक की थी। इसमें उन्होंने देश के विभिन्न हिस्सों में हालात का जायजा लिया था। उस दौरान विशेष तौर पर पश्चिम बंगाल के बारे में भी चर्चा हुई थी, जहां लगातार एक के बाद एक भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की गई थी। 

इसके बाद से ही अमित शाह ने सभी राज्यों के अध्यक्षों से मिलकर हालात का जायजा लेने की योजना बनाई है। इसी क्रम में गुरुवार को दिल्ली के केंद्रीय मुख्यालय में भाजपा के पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष की शाह से मुलाकात होगी। दिलीप घोष अलग से भी अमित शाह से मुलाकात करेंगे और बंगाल के हालात की जानकारी देंगे। उल्लेखनीय है कि पिछले एक सप्ताह में पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के आठ कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया गया है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended