संजीवनी टुडे

बेटे, बहू से आँख भी नहीं मिला पाते हैं दिग्विजय : मीना

संजीवनी टुडे 10-11-2018 17:22:25


गुना। चांचौड़ा सीट से बीजेपी की महिला उम्मीदवार ममता मीना ने शनिवार को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला बोला है। उनका कहना है कि दिग्विजय सिंह देखने-दिखाने के लिए अपने परिवार के साथ नजर आते हैं, जबकि सच्चाई ये है कि वह अपने बेटे-बहू और बेटियों से आंखे भी नहीं मिला पाते। 

गौरतलब है कि हाल ही में गुना पहुंचे दिग्विजय सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए चांचौड़ा विधायक ममता मीना को गुंडा कहा था। दिग्विजय के इस बयान पर पलटवार करते हुए ममता मीना ने न केवल दिग्विजय के पारिवारिक रिश्तों पर कटाक्ष किया, बल्कि इशारों-इशारों में दिग्विजय की दूसरी शादी पर भी उंगलियां उठा दीं।दरअसल जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे नेताओं की जुबान अंगारे बरसाने लगी हैं। विवाद सीधे तौर पर दिग्विजय बनाम ममता मीना से जुड़ा हुआ है।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ममता मीना को बीजेपी ने तीसरी बार चांचौड़ा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। चांचौड़ा वही विधानसभा सीट है, जहां से मुख्यमंत्री बनने के बाद दिग्विजय सिंह ने विधानसभा चुनाव लड़ा था। उस वक्त शिवनारायण मीना ने इस सीट को दिग्विजय के लिए खाली की थी और तभी से इस सीट पर कांग्रेस का कब्जा हो गया। हालांकि साल-2013 में बीजेपी की ममता मीना ने इस सीट को कांग्रेस से छीन लिया था और तभी से दिग्विजय और ममता के बीच वाकयुद्ध चला आ रहा है।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now