संजीवनी टुडे

दिग्विजय का सवाल, क्या अमित शाह अपने प्रिय मित्र के बेटे का कोई नुकसान होने देंगे

संजीवनी टुडे 03-07-2019 11:14:46

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा इंदौर बल्लाकांड का संज्ञान लेते हुए कड़ा रवैया दिखाने के बाद भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।


भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा इंदौर बल्लाकांड का संज्ञान लेते हुए कड़ा रवैया दिखाने के बाद भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। मामले में आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस भेजा जा सकता है या फिर उन्हें निलंबित भी किया जा सकता है। साथ ही इंदौर भाजपा इकाई के कुछ नेताओं के खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है। वहीं अभी तक आकाश के साथ नजर आने वाले नेता भी अब उनसे दूरी बनाने लगे हैं। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा मामले पर संज्ञान लेने और कार्रवाई के निर्देश दिए जाने के फैसले पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बधाई दी है और कहा है कि अगर ऐसा नहीं होता है तो आपकी कथनी और करनी में अंतर साफ देखा जाएगा। साथ ही दिग्विजय सिंह ने यह प्रश्र भी उठाया है कि क्या गृहमंत्री अमित शाह अपने करीबी कहे जाने वाले वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे के खिलाफ कार्रवाई होने देंगे। 

बुधवार सुबह माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक पोस्ट में दिग्विजय सिंह ने लिखा, ‘मोदी जी ने कल भाजपा संसदीय दल की बैठक में आकाश के इस बयान के खिलाफ नाराजी प्रकट की और आकाश के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिए। यही नहीं उन भाजपा के कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी कार्यवाही करने के निर्देश दिए जिन्होंने जेल से छूटने के बाद उसका स्वागत किया और "हर्ष फायरिंग" की। 

अगर ऐसा होता है तो मोदी जी आपको बधाई। यदि नहीं होता है तो यही कहेंगे आपकी कथनी और करनी में बहुत अंतर है और आपकी नियत साफ़ नहीं है। मुझे नहीं लगता अमित शाह जी अपने प्रिय मित्र कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का कोई नुकसान होने देंगे। देखते हैं’।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को दिल्ली में हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने आकाश विजयर्गीय द्वारा नगर निगम कर्मचारी के साथ मारपीट से जुड़े घटनाक्रम पर संज्ञान लेते हुए नसीहत दी कि ‘बेटा किसी का हो, ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा'। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार, जो पार्टी का नाम कम करता है, अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि अगर किसी ने कुछ गलत किया है तो कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि यह सभी पर लागू है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

HG

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended