संजीवनी टुडे

रिमांड के दौरान DIG ने की पूछताछ, पुलिस लगा रही मदद करने वालों का पता

संजीवनी टुडे 15-02-2020 16:00:37

जमीन की धोखाधड़ी, अवैध निर्माण समेत कई अन्य मामलों के आरोपी बॉबी छाबड़ा को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया। कुख्यात भूमाफिया बॉबी छाबड़ा पर जमीन अवैध कब्जा, अवैध निर्माण समेत कई अन्य मामले दर्ज हैं।


इंदौर। जमीन की धोखाधड़ी, अवैध निर्माण समेत कई अन्य मामलों के आरोपी बॉबी छाबड़ा को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया। कुख्यात भूमाफिया बॉबी छाबड़ा पर जमीन अवैध कब्जा, अवैध निर्माण समेत कई अन्य मामले दर्ज हैं। 

पुलिस टीम ने बॉबी छाबड़ा पर पहले इनामी राशि 10 हजार से बढ़ाकर 20 हजार रुपये कर दी थी। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को ही उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से 19 फरवरी तक रिमांड मिला है। रिमांड के दौरान बीती रात डीआईजी रूचिवर्धन मिश्र ने भी बॉबी से खजराना थाने में पूछताछ की। बताया जाता है कि पुलिस बॉबी की फरारी के दौरान मदद करने वालों और उसके साथियों का पता लगा रही है। इन पर भी पुलिस शिकंजा कसेगी। 

भू माफिया बॉबी छाबड़ा के खिलाफ सरकारी जमीनों की धोखाधड़ी, जालसाजी के कई मामले 10 साल पहले पुलिस-प्रशासन द्वारा दर्ज कराई गई थी। बताया जा रहा है कि बॉबी छाबड़ा हाउसिंग सोसायटी में नए लोगों को प्लाट देने, सोसायटी की जमीन बेचने समेत अन्य मामलों में पुलिस ने केस दर्ज किए थे। सहकारिता विभाग के अफसर भी बॉबी के खिलाफ हाउसिंग सोसायटी की जमीन पर अवैध कब्जा, अवैध निर्माण के आरोप में केस दर्ज कराने गए थे। डीआइजी रुचिवर्धन मिश्र ने फरार आरोपियों का इनाम बढ़ाते हुए इनकी तलाश तेज करने के भी निर्देश दिए थे।

पूर्व में भी जमीन की धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार हो चुके बॉबी छाबड़ा पर माफिया अभियान के दौरान भंवरकुआं, कनाडिया और रावजीबाजार थाने में धोखाधड़ी के केस दर्ज हुए हैं। जमीन पर अवैध कब्जे करने और अवैध निर्माण करने सहित तीन मामलों में लंबे समय से पुलिस टीम कुख्यात भूमाफिया बॉबी छाबड़ा की तलाश कर रही थी। कल बॉबी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे रिमांड पर लेकर उसकी फरारी के दौरान मदद करने वालों तथा जमीनों की धोखाधड़ी में साथ देने वालों की तलाश में जुटी है।

रात में डीआईजी रूचिवर्धन मिश्र ने भी बॉबी से धोखाधड़ी के संबंध में पूछताछ की। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने यह खुलासा नहीं किया है। अभी तक तक की पूछताछ में बॉबी ने क्या राज उगले हैं, लेकिन माना जा रहा है कि उसका साथ देने वालों पर भी जल्दी ही कार्रवाई की जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: LOVE AAJ KAL: कार्तिक-सारा के बीच इंटिमेट और किसिंग सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

यह खबर भी पढ़े: वैलेंटाइन डे: बॉलीवुड में अधूरी रह गई इन हस्तियों की प्रेम कहानी

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended