संजीवनी टुडे

सार्वजनिक रूप से माफी मांगे धारीवाल: सराफ

इनपुट यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-08-2019 17:34:09

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने राज्य सरकार पर असंवेदनशील होने का आरोप लगाते हुए नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शान्ति धारीवाल एवं पुलिस आयुक्त आनन्द श्रीवास्तव से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है।


जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने राज्य सरकार पर असंवेदनशील होने का आरोप लगाते हुए नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शान्ति धारीवाल एवं पुलिस आयुक्त आनन्द श्रीवास्तव से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है। 

यह खबर भी पढ़े: अगले 3 साल तक पाकिस्तान के आर्मी चीफ बने रहेंगे बाजवा, इमरान खान ने दी मंजूरी

श्री सराफ ने आज अपने बयान में कहा कि कांग्रेस की सरकार में पुलिस की प्रताड़ना के चलते एक दुष्कर्म पीड़िता को अपने पुत्र के सामने जयपुर स्थित वैशाली नगर थाने में आत्मदाह करना पड़ा, यह जयपुर के इतिहास की शर्मनाक घटनाओं में से एक है और इससे ज्यादा शर्म की बात यह है कि उस महिला के आत्मदाह के बाद में जयपुर के पुलिस आयुक्त प्रेस काँफ्रेंस करके दुष्कर्म के मामले को आपसी सहमति का मामला बताते हैं तथा अपने पुलिस अधिकारियों का बचाव करते है। 

उन्होंने कहा कि उसी के आधार पर विधानसभा में सदन के पटल पर मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के रूप में श्री धारीवाल सदन को झूठ बोलकर गुमराह किया और जब भाजपा के दबाव में सरकार इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को देती है। क्राइम ब्रांच के अधिकारी मामले को दुष्कर्म का मानते हुए आरोपी को गिरफ्तार करते है। 

श्री सराफ ने कहा कि मिलीभगत दुष्कर्म पीड़िता की नहीं थी, मिलीभगत पुलिसकर्मियों की आरोपी के साथ में थी और उनकी इसी मिलीभगत के कारण एक बच्चा हमेशा के लिए अपनी मां की ममता से महरूम हो गया और एक परिवार आजीवन सामाजिक प्रताड़ना झेलेगा। उन्होंने दोषी अधिकारियों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended