संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पलवल क्षेत्र में हो रहा विकास कार्य: दीपक मंगला

संजीवनी टुडे 08-12-2018 17:33:42


पलवल। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव दीपक मंगला ने शनिवार को लगभग 30 लाख रुपये की लागत से किए जाने वाले विकास कार्यों का विधिवत शिलान्यास किया। जिनमें लगभग 20 लाख रुपये की लागत से वार्ड नंबर-13 न्यू कॉलोनी में पालीवाल नर्सिंग होम से पीडब्ल्यूडी चौक तक की मार्ग का चौड़ीकरण एवं मरम्मत कार्य किया जाएगा। साथ ही, इसमें लगभग 10 लाख रुपये की लागत से वार्ड नंबर-23 में रसूलपुर चौक ट्रैक्टर मार्केट से एसडीओ अब्दुल रजाक के मकान तक इंटरलॉकिंग टाइल्स द्वारा बनाई जाने वाली गली भी शामिल है। 

दीपक मंगला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पलवल क्षेत्र में विकास कार्य की भरमार कर दी है, जिसका असर शहर में दिखाई देने लगा है। स्ट्रीट लाइट, पानी निकासी, पेयजल व्यवस्था, सफाई व्यवस्था पलवल नगर परिषद द्वारा घर-घर से कूड़ा उठाने की योजना, डस्टबिन, मोबाइल शौचालय से शहर में मच्छर व बिमारियों से निजात मिलेगी। 

उन्होंने कहा कि पलवल विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री का आगमन हुआ है। पलवल के विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि लाइन पार कॉलोनियों में पिछली सरकारों ने विकास कार्यों की ओर कोई ध्यान नहीं दिया था। जबसे देश में व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है समान रूप से बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को हैवी ड्राइविंग लाइसेंस की ट्रेनिंग के लिए दूसरे जिलों में जाना पड़ता था, वहां पर पैसे व समय की हानि होती थी लेकिन अब हरियाणा रोडवेज पलवल डिपो में ही हैवी ड्राइविंग लाइसेंस ट्रेंनिंग सेंटर खुल जाने से यहां के युवाओं को बाहर जिलों में नहीं जाना पड़ेगा।

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पलवल क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं के लिए श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय एक मील का पत्थर साबित होगी, जिससे युवाओं को रोजगार के साथ-साथ हाथ का हुनर प्रदान करने का कार्य भी करेगी। कार्यक्रम में वार्ड के निवासियों ने मुख्य अतिथि दीपक मंगला का फूलमालाएं पहनाकर भव्य स्वागत व्यक्त करते हुए एक मांग पत्र प्रस्तुत किया, जिसमें सीवरेज की सफाई, कूड़ेदान रखवाने, स्ट्रीट लाइट व्यवस्था, मोबाइल शौचालय व बिजली के ट्रांसफार्मर की मांग की। मंगला ने सभी मांगों को तुरंत प्रभाव से पूर्ण करवाने का आश्वासन दिया।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended