संजीवनी टुडे

नेता की नीति और नीयत साफ होने पर ही होता है विकास: जयहिंद

संजीवनी टुडे 20-01-2019 22:26:50


पलवल। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा है कि 'आप' पार्टी से अच्छी और ईमानदार कोई भी पार्टी नहीं है। उन्होंने कहा कि आप पार्टी के विधायक आज भी दिल्ली मे किराये के मकानों में रहते हैं। नेता की नीति और नीयत साफ होने पर ही विकास होता है। पार्टी के मुख्यमंत्री और विधायक आम आदमी के साथ जमीन पर बैठते हैं। नवीन जयहिंद रविवार को गांव भिडूकी में पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष करन डागर द्वारा आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। इस अवसर पर करन डागर व तुगलकाबाद से विधायक सहीराम पहलवान, लोकसभा प्रभारी कुलदीप कौशिक, महिला जिला प्रधान रेनू छाबड़ा, ममता चौहान, ब्रहम्मदत्त, धर्मेंद्र सिंह, राहुल चिंघाडिया, गजराज सिंह, रमेश पहलवान, संजय वर्मा, नरेश चौहान, मूलचंद आदि द्वारा नवीन प्रदेश अध्यक्ष जयहिंद का गांव पहुंचने पर स्वागत किया गया। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

यहां, जयहिंद ने कहा कि हरियाणा प्रदेश की राजनीति ने सरकारी स्कूलों, अस्पतालों का नाश कर दिया है। अगर कोई गरीब बीमार हो जाए तो अस्पताल वाले उनका बजट बिगाड़ देते हैं। प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा राम भरोसे चल रही है। क्षेत्र में आए दिन हत्या, चोरी, लूटपाट कर अपराधी आसानी से फरार हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश के स्कूलों से अच्छे तो दिल्ली सरकार के टॉयलेट बने हुए हैं। दिल्ली के नागरिकों को 10 लाख रुपये तक की बीमारी का उपचार मुफ्त होता है। उन्होंने कहा कि, दिल्ली में बैठी भाजपा सरकार उन्हें काम नहीं करने देती है। उसके बावजूद, दिल्ली सरकार सबसे सस्ती बिजली, स्वास्थ्य सेवा और बच्चों को शिक्षा दे रही है। दिल्ली की आम पार्टी की सरकार फसल खराब होने पर किसान को 20 हजार रुपये प्रति एकड का मुआवजा देती है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हरियाणा प्रदेश में भाजपा की सरकार ने बेरोजगारों को रोजगार देने के नाम पर बड़ा धोखा किया है। दिल्ली सरकार एक महीने में 20 हजार लीटर पानी मुफ्त देती है लेकिन हरियाणा की जनता पानी के लिए परेशान रहती है। दिल्ली में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 8 से 10 मोहल्ला क्लीनिक चलाए जा रहे हैं। हरियाणा प्रदेश के नेताओं की नीति और नीयत दोनों ही ठीक नहीं है। अगर उनकी नीति और नीयत साफ होती हो प्रदेश का विकास होता। उन्होंने तूमसरा में टोल टैक्स पर कहा कि दिल्ली से आगरा जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग को सरकार ने जनता की सुविधा के लिए नहीं बल्कि टोल टैक्स वसूलने के लिए बनाया है। इस अवसर पर सभी गण्यमान्य जन मौजूद रहे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended