संजीवनी टुडे

बेटी की हत्या के संदेह में हिरासत में लिया गया व्यक्ति थाने की छत से कूदा, उपचार के दौरान मौत

संजीवनी टुडे 20-07-2019 18:31:36

छपरा थाने में बेटी की हत्या के संदेह में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया एक व्यक्ति शुक्रवार को देर रात थाने की छत से कूद गया।


सिवनी। जिले के छपरा थाने में बेटी की हत्या के संदेह में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया एक व्यक्ति शुक्रवार को देर रात थाने की छत से कूद गया। पुलिस ने उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान शनिवार को सुबह उसकी मौत हो गई। एसपी ने मामले की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिये हैं। फिलहाल, छपारा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार छपारा थाना क्षेत्र के ग्राम जूनापानी में गत एक जुलाई को एक 25 वर्षीय युवती की हत्या हुई थी। घटना के बाद छपारा पुलिस ने हत्या के मामले में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया था। पुलिस को विवेचना के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर युवती के पिता ग्राम जूनापानी निवासी 52 वर्षीय सुरेश सनोडिया को संदेह के आधार पर शुक्रवार की देर शाम हिरासत में लिया था। बताया गया है कि वह युवती की हत्या के बाद से फरार चल रहा था। शुक्रवार को रात 11 बजे पुलिस सुरेश से पूछताछ कर रही थी। इसी बीच वह लघुशंका का बहाना करके थाने की छत पर गया और वहां से कूद गया। 

पुलिसकर्मियों ने उसे तत्काल छपारा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां हालत गंभीर होने के चलते उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने उसे रात में ही जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां शनिवार को सुबह उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

इस मामले को एसपी कुमार प्रतीक ने गंभीरता से लेते हुए पूरे घटनाक्रम की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश जारी कर दिये हैं। एसपी का कहना है कि मामले में प्रथम दृष्टया छपरा में पदस्थ पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आ रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended