संजीवनी टुडे

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सरयू महोत्सव का किया उद्घाटन

संजीवनी टुडे 14-06-2019 22:36:18

राम की पैड़ी पर चार दिवसीय सरयू महोत्सव का भव्य शुभारंभ उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने सरयू आरती कर किया। महोत्सव में कथावाचक संत प्रेमभूषण दास की ओर से श्रीरामकथा का गायन भी 15 से 17 जून तक होगा। संस्कृति विभाग द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन होना है


अयोध्या। राम की पैड़ी पर चार दिवसीय सरयू महोत्सव का भव्य शुभारंभ उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने सरयू आरती कर किया। महोत्सव में कथावाचक संत प्रेमभूषण दास की ओर से श्रीरामकथा का गायन भी 15 से 17 जून तक होगा। संस्कृति विभाग द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन होना है।

 
शुक्रवार को सांय काल उद्घाटन अवसर पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, समिति के संरक्षक रामबल्भाकुंज के अधिकारी राजकुमार दास, समिति के अध्यक्ष शशिकांत दास, महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, नगर विधायक वेद गुप्ता, रूदौली विधायक रामचंद्र यादव, गोसाईगंज विधायक इंद्रप्रताप तिवारी, बीकापुर विधायक शोभा सिंह चौहान, मिल्कीपुर विधायक बाबा गोरखनाथ आदि मौजूद रहे। 

रामनगरी पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सरयू महोत्सव का भव्य शुभारंभ किया और उसके बाद रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष मणिराम दास छावनी के महंत नृत्य गोपालदास के जन्मोत्सव समारोह के क्रम में मणिरामदास की छावनी में होने वाले कवि सम्मेलन में भी शामिल होने चले गए । 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

 Ram's padded, Deputy CM, Dinesh Sharma, Inauguration, Saryu Aarti,


 राम की पैड़ी,डिप्टी सीएम,दिनेश शर्मा,उद्घाटन,सरयू आरती, 

More From state

Trending Now
Recommended