संजीवनी टुडे

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा- कोरोना का इलाज करने वाले डॉक्टरों की बीमा कराएगी सरकार

संजीवनी टुडे 20-03-2020 20:56:16

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों का राज्य सरकार बीमा करवाएगी।


मुंबई। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों का राज्य सरकार बीमा करवाएगी। पवार ने कहा कि जो डॉक्टर अपनी जान, अपने परिवार की परवाह किए बगैर कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे हैं, उनका योगदान महत्वपूर्ण है। अजीत पवार ने सूबे के सभी नागरिकों को सरकार की ओर से जारी सूचनाओं का पालन करने की अपील की है। 

अजीत पवार ने पुणे में शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि महाराष्ट्र में कोरोना के मरीजों की संख्या 52 तक पहुंच गई है। सरकार की ओर से इसकी रोकथाम के लिए आवश्यक इंतजाम युद्ध स्तर पर किए जा रहे हैं। उपमुख्यमंत्री ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पब्लिक गैदरिंग बंद नहीं की गई तो लोकल ट्रेन व बेस्ट की बसों को भी बंद करने का कठोर निर्णय लिया जा सकता है।

अजीत पवार ने कहा कि देश में कोरोना अब तीसरे चरण की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसकी भयावहता को देखते हुए 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' लागू करने की घोषणा की है। अजीत पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री की घोषणा का सम्मान करते हुए सभी को जरुरी होने पर ही घर से बाहर निकलना चाहिए। कोरोना से लड़ने के लिए राज्य सरकार के पास पैसे की कमी नहीं है। सरकार सक्षम है, सिर्फ लोग पब्लिक गैदरिंग से बचते हुए सरकार को सहयोग करें। इस अवसर पर विभागीय आयुक्त डॉ. दीपक ह्मैसकर, जिलाधिकारी नवल किशोर राम आदि उपस्थित थे।

यह खबर भी पढ़े: निराश होने की आवश्यकता नहीं, मैंने जीतते हुओं को भी हारते हुए देखा है: कमलनाथ

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended